scriptइलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं मां, फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की गुडन्यूज | Barfi Actress Ileana D Cruz is going to be a mother shared good news amid rumoured to be dating katrina kaif brother sebastian laurent michel | Patrika News
मनोरंजन

इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं मां, फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की गुडन्यूज

Ileana D’Cruz Mom to be : एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ये गुड न्यूज एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले ही अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि जल्द ही वे मां बनने वाली हैं, जिसके बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

Apr 18, 2023 / 09:40 am

Jyoti Singh

barfi_actress_ileana_d_cruz_is_going_to_be_a_mother_shared_good_news_amid_rumoured_to_be_dating_katrina_kaif_brother_sebastian_laurent_michel.jpg
साउथ इंडस्ट्री से बाॅलीवुड तक अपना नाम बना चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। ये खुशखबरी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘बर्फी’ से अपना बाॅलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं थीं।
इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी शेयर की। इलियाना ने बताया कि वह जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।
बता दें कि इलियाना ने दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये दोनों तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं। पहली फोटो में छोटे बच्चे का एक आउटफिट रखा हुआ है, जिस पर लिखा है, ‘अब एडवेंचर शुरू हो गया है।’ जबकि दूसरी तस्वीर एक पेंडेंट की है और उस पर ‘मम्मा’ लिखा हुआ है। दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।’
यह भी पढ़े – इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1648175246456033280?ref_src=twsrc%5Etfw
इलियाना की पोस्ट पर उनकी मां समीरा डिक्रूज ने भी अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के आने की खबर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है माय न्यू ग्रैंड बेबी, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी ताबड़तोड़ कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसी भी खबरें आई थीं कि उन दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन साल 2019 में ये कपल एक-दूसरे से अलग हो गया। बता दें कि बीते साल कटरीना कैफ और विक्की कौशल जब मालदीव में वेकेशन मनाने गए थे तो उस दौरान इलियाना भी उनके साथ मौजूद थीं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि इलियाना कटरीना कैफ के कजिन और माॅडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। हालांकि, खुद कभी भी इलियाना ने अपने रिलेशन को लेकर कुछ बात नहीं की।

Hindi News/ Entertainment / इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं मां, फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की गुडन्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो