scriptजहीर इकबाल को गुपचुप डेट कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा, अर्पिता खान के ‘भाभी’ कहने पर खुली पोेल! | Arpita Khan calling Sonkashi Sinha sister in law than deleted post amid rumor of secretly dating Zaheer Iqbal | Patrika News
मनोरंजन

जहीर इकबाल को गुपचुप डेट कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा, अर्पिता खान के ‘भाभी’ कहने पर खुली पोेल!

Sonakshi Sinha-Zageer Iqbal : सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वे जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। इसकी पुष्टि अब अर्पिता खान की एक पोस्ट से हो गई है।

Apr 25, 2023 / 03:37 pm

Jyoti Singh

arpita_khan_calling_sonkashi_sinha_sister_in_law_than_deleted_post_amid_rumor_of_secretly_dating_zaheer_iqbal.png
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इन डेटिंग रुमर्स पर अब तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की एक पोस्ट से दोनों की पोल खुल गई है। अर्पिता ने सोनाक्षी और इकबाल के रिलेशनशिन की पुष्टि कर दी है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है।
दरअसल, अर्पिता खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को ‘भाभी’ कहते हुए संबोधित किया था। जैसे ही ये पोस्ट चर्चा में आई फिर उसके बाद इसे डिलीट कर दिया गया। बताया जाता है कि खुद अर्पिता खान ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।
भले ही अर्पिता ने पोस्ट डिलीट कर दी हो लेकिन इसके बाद से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की सीक्रेट डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया। ऐसी चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
यह भी पढ़े – साउथ में डेब्यू करते ही महंगी एक्ट्रेस हुईं जाह्नवी कपूर, NTR 30 के लिए खाते में आई मोटी रकम

बता दें कि अर्पिता खान ने कई और तस्वीरें शेयर की जिनमें हुमा कुरैशी की ईद पार्टी की कई तस्वीरें है और यहां पर जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा को करीब से पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।
111.png
सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले दिनों ओटीटी सीरीज ‘दहाड़’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वे संजय लीला भंसाली की बेव सीरीज ‘हीरामंडी’ में दिखेंगी। जबकि जहीर इकबाल काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं और कहा जा रहा है कि वो कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स करने वाले हैं। हालांकि वो इसको लेकर काफी सीरियस हैं और स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

Hindi News / Entertainment / जहीर इकबाल को गुपचुप डेट कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा, अर्पिता खान के ‘भाभी’ कहने पर खुली पोेल!

ट्रेंडिंग वीडियो