scriptअंकिता लोखंडे अब बंधेगीं असली पवित्र रिश्ते में, ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिसंबर को है शादी | ankita lokhande will marry on 14 december with vicky jain | Patrika News
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे अब बंधेगीं असली पवित्र रिश्ते में, ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिसंबर को है शादी

14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे शादी कर लेंगे। दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से की जाएगी। पिछले काफी वक्त से शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुछ वक्त पहले ही दोनों को शादी के कार्ड बांटते भी देखा गया था।

Dec 12, 2021 / 12:12 am

Shivani Awasthi

ankita_lokhande_wedding.jpg

ankita lokhande

इंडस्ट्री में अभी शादियों का सिलसिला थमा नहीं है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी देखने के बाद अब बारी है अंकिता लोखंडे की शादी की। अब हर शख्स की नजर छोटे पर्दे की अदाकार अंकिता लोखंडे की शादी पर हैं। अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। वह अपने तीन साल से बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी करने जा रही हैं। ताजा खबरों के अनुसार दोनो 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के सारे फंक्शन शुरू हो गए हैं।

14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे शादी कर लेंगे। दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से की जाएगी। पिछले काफी वक्त से शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुछ वक्त पहले ही दोनों को शादी के कार्ड बांटते भी देखा गया था। दरअसल दोनों को एकता कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि विक्की से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थी। वो दोनों सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर पहली बार मिले थे। यहीं से दोनों की लव स्टोरी स्टार्ट हो गई थी। अब वो अपने प्रेजेंट ब्वॉयफ्रेंड विक्की के साथ शादी करने जा रही हैं।
यह भी पढ़ेंः दिलीप कुमार के इश्क में प्रेमिकी ने खा ली थी नींद की गोलियां, सगाई छोड़ भाग गए थे Actor

इसी बीच अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुर्खियों में थी। दरअसल कुछ वक्त पहले ही अंकिता लोखंडे के पैर में फ्रैक्चर देखा गया । दुल्हन बनने जा रही टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे डांस रिहर्सल के दौरान गिर गईं थीं। ऐसे में डॉक्टर ने अंकिता लोखंडे को बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया था। दरअसल वो अपनी शादी की पर्फार्मेंस तैयार करते दौरान गिर गई हैं, जिसके चलते उनको काफी चोट आ गई है औऱ डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।
यह भी पढ़ेंः कमाई के मामले में हैरान करती दिखी आयुष्मान की चंडीगढ़ करे आशिकी, मिला ऐसा रिस्पॉन्स


हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे वनपीस पहने नजर आ रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने व्हील चेयर पर बैठ गाना भी गाया है। फैंस को ये वीडियो बड़ा ही अतरंगी लगा। लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि अंकिता की शादी के फंक्शन स्टार्ट हो गए हैं। उनकी मेहंदी की रस्म की फोटो सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

Hindi News / Entertainment / अंकिता लोखंडे अब बंधेगीं असली पवित्र रिश्ते में, ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिसंबर को है शादी

ट्रेंडिंग वीडियो