scriptपत्नी के नए गाने पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का रिएक्शन, अमृता फडणवीस ने कहा – ट्रोलिंग से डर… | Amruta Fadnavis Reveals Her Husband Devendra Fadnavis Reaction On Mood Banaleya Song | Patrika News
मनोरंजन

पत्नी के नए गाने पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का रिएक्शन, अमृता फडणवीस ने कहा – ट्रोलिंग से डर…

डिप्टी सीएण देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस एक बेहतरीन गायिका हैं। अपने दिलकश गानों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अमृता का नया गाना ‘मूड बना लिया’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को लोगों ने जहां बहुत पसंद किया है, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

Jan 07, 2023 / 05:56 pm

Archana Keshri

Amruta Fadnavis Reveals Her Husband Devendra Fadnavis Reaction On 'Mood Banaleya' Song

Amruta Fadnavis Reveals Her Husband Devendra Fadnavis Reaction On ‘Mood Banaleya’ Song

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को गाने का काफी शौक है, यह उनके पहले रिलीज हुए गानों से जाहिर होता है। अमृता फडणवीस एक बेहतरीन सिंगर हैं। हाल ही में उनका गाना ‘मूड बना लिया’ रिलीज हुआ है। उनके अन्य गानों की तरह इस गाने को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को एक दिन के अंदर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने अमृता फडणवीस को इसके लिए ट्रोल भी किया है। दूसरी तरफ उनके पति देवेंद्र फडणवीस का क्या रिएक्शन था, इस पर अमृता ने कमेंट किया है।
गाने में बोल्ड अंदाज में दिखीं अमृता
अपने ‘मूड बना लिया’ गाने में अमृता डांस भी करती नजर आ रही हैं। इस गाने में अमृता की बोल्डनेस देखी जा सकती है। गाने का टीजर लॉन्च होने के बाद अमृता के लुक और उनके वाइल्ड अंदाज को देखने के लिए उनके फैंस जहां काफी उत्सुक थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति देवेंद्र फडणवीस ट्रोलिंग से डर रहे थे।
डिप्टी सीएम को था ट्रोलिंग का डर
अमृता ने बताया, “उन्हें गाना पसंद आया। लेकिन वो ट्रोलिंग से डरते थे। उन्हे गाने के बारे में सब कुछ पसंद आया। वे जिस पद पर हैं, उसके आधार पर उन्हें आधी आबादी से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।” वहीं, गाना रिलीज होने के बाद कुछ लोगों ने अमृता को ट्रोल किया भी।
कई गाने रिलीज कर चुकी हैं अमृता
बता दें, अमृता के कुछ गाने पहले रिलीज हो चुके हैं। उनके गानों को सोशल मीडिया पर काफी रिस्पॉन्स भी मिला था। इतना ही नहीं उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। उनके ‘वो तेरे प्यार का गम’, ‘शिव तांडव सरतम’, ‘तेरी मेरी फिर से’, ‘बेतिया’ जैसे गानों को दर्शकों ने खास तौर पर पसंद किया।

यह भी पढ़ें

बीजेपी के कद्दावर नेता Devendra Fadnavis की पत्नी Amruta Fadnavis बॉलीवुड में मचा चुकी हैं धमाल

Hindi News/ Entertainment / पत्नी के नए गाने पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का रिएक्शन, अमृता फडणवीस ने कहा – ट्रोलिंग से डर…

ट्रेंडिंग वीडियो