scriptपैपराजी के सामने रणबीर कपूर को जबरन किस करने लगीं आलिया, लोगों ने लगा दी लताड़ | Alia Bhatt trolled for kiss Ranbir Kapoor infront of paparazzi on her first wedding anniversary video viral | Patrika News
मनोरंजन

पैपराजी के सामने रणबीर कपूर को जबरन किस करने लगीं आलिया, लोगों ने लगा दी लताड़

Alia kiss Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। जिसके बाद दोनों साथ में अपने नए घर को देखने पहुंचे। इस दौरान पैपराजी ने कपल को घेर लिया। जिसके बाद आलिया ने पैपराजी के सामने ही रणबीर को जबरन किस किया। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Apr 15, 2023 / 10:57 am

Jyoti Singh

alia_bhatt_trolled_for_kiss_ranbir_kapoor_infront_of_paparazzi_on_her_first_wedding_anniversary_video_viral.png
बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की। जिसमें दोनों की हल्दी और प्रपोजल की झलक देखने को मिली। इसके बाद दोनों स्टार कपल ने अपने दिन को और यादगार बनाने के लिए कुछ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया। जिसके बाद वे अपने नए घर को देखने पहुंचे।
आलिया और रणबीर के बाहर आते ही पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की। पैपराजी के सामने ही आलिया ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पैपराजी कपल की तस्वीरें क्लिक करते हैं। तभी रणबीर के पास आते ही आलिया हंसती हैं। इसके बाद वे पैपराजी के सामने ही रणबीर को हग कर साइड गाल पर किस करती हैं।
यह भी पढ़े – सामंथा की शाकुंतलम ने रिलीज होते ही मचाई धूम, ट्विटर पर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

इस वीडियो के देखकर जहां कुछ लोग दोनों की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए इसे दिखावा बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आलिया हर वक्त इतनी ओवरएक्टिंग क्यों करती है। उन्हें पब्लिक में निजी पलों को दिखाने की क्या जरूरत है जब वह यह सब प्राइवेट में भी कर सकती हैं और इसका पीआर लगा है एनिवर्सरी प्रमोशन में।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1647107297481744384?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को लव मैरिज की थी। इसके कुछ ही महीनों बाद एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल राहा को जन्म दिया। जिंदगी के इतने अहम पलों के बाद शुक्रवार की शाम दोनों को साथ देखा गया, जहां उन्हें देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया। आम जनता तो आम जनता, पैपराजी भी उन्हें देख उनकी फोटो लेने से खुद को रोक नहीं पाए। रणबीर और आलिया इस दौरान काफी खुश नजर आए। उन्होंने खुले दिल से पैपराजी का स्वागत किया।

Hindi News / Entertainment / पैपराजी के सामने रणबीर कपूर को जबरन किस करने लगीं आलिया, लोगों ने लगा दी लताड़

ट्रेंडिंग वीडियो