scriptआलिया-रणबीर नहीं चाहते उनकी बेटी राहा कपूर का चेहरा दुनिया देखे, पैपराजी से कर रहे ऐसी गुजारिश | Alia Bhatt and Ranbir Kapoor request media to not click photo of his daughter raha kapoor | Patrika News
मनोरंजन

आलिया-रणबीर नहीं चाहते उनकी बेटी राहा कपूर का चेहरा दुनिया देखे, पैपराजी से कर रहे ऐसी गुजारिश

Alia-Ranbir on her Daughter Raha kapoor : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। लेकिन आलिया-रणबीर फिलहाल राहा को दुनिया की नजरों से बचा कर रखना चाहते हैं। इसके लिए कपल ने पैपराजी से खास गुजारिश भी की है।

Jan 08, 2023 / 11:57 am

Jyoti Singh

alia_bhatt_and_ranbir_kapoor_request_media_to_not_click_photo_of_his_daughter_raha_kapoor.jpg

Alia-Ranbir on her Daughter Raha kapoor

Alia Bhatt : बी-टाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले साल 6 नवंबर, 2022 को ही एक बेबी गर्ल के माता-पिता बने हैं। दोनों ने अपनी परी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है। राहा के जन्म के बाद से ही यह कपल अपनी बेटी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव रहा है। इस बीच फैंस भी आलिया और रणबीर की बेटी की एक झलक पाने को उत्साहित रहते हैं। हालांकि आलिया ने अपनी बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) पर शेयर तो की लेकिन उसमें उन्होंने राहा के चेहरे को छिपा रखा है। ऐसा इसलिए भी कि कपल नहीं चाहता कि अभी दुनिया उनकी बेबी गर्ल का चेहरा देखे। इसलिए उन्होंने पैपराजी से भी एक खास गुजारिश की है।


https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1611971213781528576?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, पैपराजी के साथ एक मुलाकात में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia-Ranbir Daughter) ने मीडिया और फोटोग्राफरों से उनकी बेटी राहा कपूर की तस्वीरें क्लिक नहीं करने की गुजारिश की है। पापा रणबीर का कहना है कि कम से कम शुरुआती सालों में तो वे अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होना चाहते हैं। बाद में, जब राहा बड़ी हो जाएगी तब डिसाइड करेंगे कि वो सोशल मीडिया पर रहना चाहती है या नहीं। लेकिन अभी पेरेंट्स के तौर पर आलिया-रणबीर ही अपनी बेटी के लिए फैसला लेना चाहते हैं।
यह भी पढ़े – इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर बोलीं- इसलिए नहीं पहनती पूरे कपड़े

वहीं आलिया भट्ट का कहना है कि वह पूरी तरह से समझती हैं कि पैपराजी सिर्फ अपना काम कर रहे हैं, लेकिन इस समय राहा सिर्फ एक छोटी बच्ची है, जिसने अभी-अभी अपने माता-पिता का चेहरा देखना और पहचानना शुरू किया है, इसलिए वह पॉपुलैरिटी के बारे में भी नहीं जानती है। ऐसे में वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक की जाएं। कपल ने यह भी एक्सेप्ट किया कि वह पहली बार माता-पिता बने हैं, असलिए थोड़ा घबराए हैं और सावधानी बरतना चाहते हैं।

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1611971460385632257?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच आलिया ने पैपराजी को यह भी सुझाव दिया कि अगर राहा को क्लिक किया जाता है, तो उन्हें हार्ट इमोजी या किसी अन्य ग्राफिक्स के साथ उसका चेहरा छुपा दें। रणबीर और आलिया ने यह भी खुलासा किया कि वे राहा की तस्वीरों को वायरल न होने देने के लिए फैन क्लब से भी बात करेंगे। कपल ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय सही है, तो वे उस पल को संजोना चाहेंगे जहां वे राहा को अपनी बेटी के रूप में दुनिया से मिलवाएंगे।

Hindi News / Entertainment / आलिया-रणबीर नहीं चाहते उनकी बेटी राहा कपूर का चेहरा दुनिया देखे, पैपराजी से कर रहे ऐसी गुजारिश

ट्रेंडिंग वीडियो