script‘स्पेस शूट’ में अली फजल की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीरें | Ali Fazal's first look of 'Space Shoot' surfaced | Patrika News
मनोरंजन

‘स्पेस शूट’ में अली फजल की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीरें

Space Shoot: ‘मिर्जापुर’ सीरीज के गुड्डू भैया के कैरेक्टर से फैंस के दिलों पर छाए एक्टर अली फजल बहुत जल्द एक शॉर्ट साई-फाई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अब तक बहुत लो-प्रोफाइल रखा गया है और इसके बारे में

Oct 31, 2021 / 08:45 pm

Mohmad Imran

space_shoot.png

Space Shoot: ‘मिर्जापुर’ सीरीज के गुड्डू भैया के कैरेक्टर से फैंस के दिलों पर छाए एक्टर अली फजल बहुत जल्द एक शॉर्ट साई-फाई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अब तक बहुत लो-प्रोफाइल रखा गया है और इसके बारे में बहुत ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ सकी हैं। लेकिन पत्रिका अपने पाठकों के लिए इस साइंस फिक्शन फिल्म से अली का स्पेस सूट में फस्र्ट लुक आपके सामने लाया है।

स्पेशल क्रू के साथ की है शूटिंग
फस्र्ट लुक में अली स्पेस सूट में नजर आ रहे हैं। घना अंधेरा संभवत: अंतरिक्ष की अंधेरी दुनिया को दिखाने के लिए है। फोटो में दो विदेशी क्रू मेबर अली के सूट को सेट करने में उनकी मदद कर रही है। चर्चा है कि फिल्म के लिए बाहर से बेहद प्रोफेशनल टेक्निकल क्रू बुलाया गया था, जिनके निर्देशन में शूटिंग पूरी की गई। लुक से यह तो पक्का है कि फिल्म स्पेस बैकग्राउंड पर सेट की गई है।

space_shoot1.png
करेंगे साइंस जॉनर में डेब्यू
इस फिल्म के साथ ही अली कॅरियर में पहली बार साइंस जॉनर में डेब्यू करेंगे। अली ने बताया, ‘आरती के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। मुझे वास्तव में उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। वह बखूबी जानती हैं कि उन्हें क्या चाहिए। फिल्म को लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म के बारे में सभी बातों को अब भी गुप्त रखा गया है।
चार दिन में पूरी की फिल्म की पूरी शूटिंग
काफी समय से चर्चा थी कि अली एक अनटाइटल्ड साइंस फिक्शन शॉर्ट फिल्म के लिए शूटिंग की है। फिल्म को स्टार्ट टू फिनिश मोड में चार दिन की शूटिंग में ही पूरा कर लिया गया। फिल्म की पूरी शूटिंग मुबई में ही की गई है। इस फिल्म को ‘कार्गो’ फेम डायरेक्टर आरती कड़व ने निर्देशित किया है। आरती इससे पहले एक और साइंस फिक्शन शॉर्ट फिल्म ’55 किमी/सेकंड’ बना चुकी हैं। इस फिल्म में अली की वाइफ ऋचा चड्ढा ने मुय भूमिका निभाई थी। अली एक अंतरिक्ष यात्री के रूप में अपने इस नए अवतार पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेकरार हैं। वह इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में ‘खुफिया’ की शूटिंग कर रहे हैं।
space_shoot2.png
बॉलीवुड की स्पेस बेस्ड अन्य साइंस फिल्में

01. ‘चंदा मामा दूर के’- निर्देशक संजय पूरण सिंह चौहान इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ बना रहे थे। सुशांत ने इस फिल्म के लिए खासतौर से नासा जाकर ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन उनके असामयिक देहांत से प्रोजेक्ट अभी तक अटका हुआ है। हालांकि, कुछ समय पहले संजय ने कहा था कि वह इस फिल्म को सुशांत की यादगार के रूप में पूरा करेंगे।
02. ‘सारे जहां से अच्छा’- भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की इस बायोपिक के फिर से ट्रैक पर लौटने की चर्चा है। अब फरहान अतर इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। इससे पहले यह फिल्म आमिर खान, शाहरुख खान और विक्की कौशल को भी ऑफर की जा चुकी है।
03. ‘रॉकेट्री- द नंबी इफेक्ट’- अभिनेता आर. माधवन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है। फिल्म 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। उन जासूसी का आरोप लगाया गया था।

Hindi News / Entertainment / ‘स्पेस शूट’ में अली फजल की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो