scriptमध्य प्रदेश में आजाद समाज पार्टी अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, चंद्रशेखर ने कहा – सहयोगियों पर चर्चा बाद में | Azad Samaj Party will contest elections on its own in Madhya Pradesh Chandrashekhar said discuss allies later | Patrika News
चुनाव

मध्य प्रदेश में आजाद समाज पार्टी अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, चंद्रशेखर ने कहा – सहयोगियों पर चर्चा बाद में

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहां भाजपा-कांग्रेस जैसी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है तो दूसरी तरफ छोटे दलों ने अपने कील कांटे दुरुस्त कर लिए हैं। आजाद समाज पार्टी ने यह ऐलान कर सबको चौंका दिया है कि आने वाला मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी।

Jun 11, 2023 / 04:22 pm

Sanjay Kumar Srivastava

chandrashekhar.jpg

आजाद समाज पार्टी चंद्रशेखर

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वक्त कम होता जा रहा है। सभी दल चाहे वो बड़े हो या फिर छोटे सभी अपने प्रचार और अपनी तैयारियों में जुटे हैं। आजाद समाज पार्टी मध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में पार्टी का व्यापक जनाधार है। ग्वालियर चंबल अंचल में अपने दौरे को लेकर चंद्रशेखर ने साफतौर पर कहा कि आजाद समाज पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी, सहयोगी दलों के संबंध में पार्टी क्या निर्णय लेती है ये हमारी आगे की रणनीति तय होगी। लेकिन यह बात बिल्कुल सही है कि अबकी बार मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आजाद पार्टी पूरी तरह तैयार है। और सबसे अधिक इस पार्टी में एसटी/एससी वर्ग को मौका दिया जाएगा।

हम खुद उसे हटा देंगे टीन शेड

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने ग्वालियर में सम्राट मिहिर भोज के प्रतिमा स्थल को मुक्त करने की बात भी कही है। हालांकि, इससे पहले चंद्रशेखर रावण ने अपने बयान में कहा था कि गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर लगा टीन शेड नहीं हटाया तो हम खुद उसे हटा देंगे।
यह भी पढ़ें – 12 जून को प्रियंका गांधी पहुंचेंगी फिर अमित शाह-जेपी नड्डा जनता को लुभाएंगे

प्रशासन ने समय मांगा

शनिवार को चंद्रशेखर के सुर ठंडे पड़ गए थे। चंद्रशेखर ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता मिहिर भोज की प्रतिमा स्थल पर गए थे। उन्होंने वहां टीन शेड हटाने का प्रयास किया। अपनी गिरफ्तारी भी दी है। प्रशासन ने समय मांगा है। हम भी फिलहाल इस मसले पर रुकने का फैसला किए हैं।

यह भी पढ़ें – लाड़ली बहना योजना को लेकर MP CM पर कमलनाथ का तंजबोल रही है सौदेबाजी की भाषा

Hindi News/ Elections / मध्य प्रदेश में आजाद समाज पार्टी अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, चंद्रशेखर ने कहा – सहयोगियों पर चर्चा बाद में

ट्रेंडिंग वीडियो