scriptViral News: “डियर मैडम.. मैं नहीं आऊंगा”, छुट्टी के लिए बच्चे ने लिखा अजब-गजब पत्र, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी   | Viral News, application written by 7th class student requesting for holiday goes viral | Patrika News
शिक्षा

Viral News: “डियर मैडम.. मैं नहीं आऊंगा”, छुट्टी के लिए बच्चे ने लिखा अजब-गजब पत्र, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी  

Viral News: इंस्टाग्राम पर एक लीव एप्लिकेशन काफी वायरल हो रहा है। इस पत्र में बच्चे ने मजाकिया अंदाज में टीचर से छुट्टी मांगी। यूजर्स इस पर तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

नई दिल्लीAug 14, 2024 / 06:17 pm

Shambhavi Shivani

Viral News
Viral News: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिससे हम चाहकर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते। स्कूल में छुट्टी मांगने को लेकर एक ऐसा ही लीव एप्लिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये लीव एप्लिकेशन लिखने वाला छात्र आकाश कक्षा 7वीं में पढ़ता है। छुट्टी के लिए उसने ये एप्लिकेशन लिखा। 

क्या है बच्चे की मांग? (Viral News)

राकेश ने काफी मजाकिया अंदाज में शिक्षक से छुट्टी की प्रार्थना की। ये एप्लिकेशन इंग्लिश में लिखा गया है लेकिन शब्द हिंदी के हैं। राकेश ने लिखा, “डियर मैडम.. मैं नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा। धन्यवाद। आऊंगा ही नहीं मैं।” नीचे में बच्चे ने अपना नाम और तारीख लिखा। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है और खूब वायरल हो रही है। बच्चे की लिखावट इतनी सुंदर और स्पष्ट है कि इसे पढ़ने में बिलकुल भी दिक्कत नहीं आ रही है। 
यह भी पढ़ें

क्या है ये 2.5 LPA जो पूरे दिन सोशल मीडिया पर करता रहा ट्रेंड, लोगों ने कहा- भारत में प्राइवेट जॉब…

लोग कर रहे हैं तरह तरह के कॉमेंट

इंस्टाग्राम हैंडल @rolex_0064 द्वारा इस पोस्ट को शेयर किया गया है। अब तक इसे 7 लाख से अधिक लाइक्स और 37 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। कई लोगों ने इस पर कॉमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, “प्रिंसिपल अभी भी सदमे में है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम ये लिखना भूल गए, क्या कर लोगे।” किसी ने कहा कि इस बच्चे को लिखावट के लिए एक्सट्रा मार्क्स मिलने चाहिए। 

अगस्त महीने में रहेगी इतनी छुट्टी (School Holiday)

बता दें, अगस्त महीने में स्कूलों की जबरदस्त छुट्टी (School Holiday) रहने वाली है। छुट्टी की शुरुआत कल यानी कि 15 अगस्त से होगी। वहीं 18 अगस्त को रविवार है और 19 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व। ऐसे में करीब 3-4 दिन स्कूल बंद रहने वाले हैं। वहीं बारिश (Heavy Rain Alert) के कारण भी कई शहरों ने स्कूलों की छुट्टी कर दी है।

Hindi News / Education News / Viral News: “डियर मैडम.. मैं नहीं आऊंगा”, छुट्टी के लिए बच्चे ने लिखा अजब-गजब पत्र, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी  

ट्रेंडिंग वीडियो