scriptEducation News: कोरोना वायरस के चलते मेघालय 12वीं बोर्ड परीक्षाएं स्थगित | Meghalaya class 12 board exams postponed amid coronavirus scare | Patrika News
शिक्षा

Education News: कोरोना वायरस के चलते मेघालय 12वीं बोर्ड परीक्षाएं स्थगित

#patrikaCoronaLATEST : मेघालय बोर्ड ने भी कक्षा 12वीं बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है। परीक्षा के लिए नई तिथियों की घोषणा की जाएगी। नई परीक्षा तिथि की अपडेट के लिए

Mar 23, 2020 / 10:21 am

Deovrat Singh

Board Exam postpone

Board Exam postpone

#patrikaCoronaLATEST :कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए देश भर में एहतियात के तौर पर इसे रोकने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। ज्यादातर राज्यों ने बच्चों की परीक्षाएं स्थगित कर दी वहीँ प्रतियोगी परीक्षाओं के भी टाले जाने की सूचना आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट की जा रही है। मेघालय बोर्ड ने भी कक्षा 12वीं बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है। परीक्षा के लिए नई तिथियों की घोषणा की जाएगी। नई परीक्षा तिथि की अपडेट के लिए मेघालय राज्य बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट देखते रहें।

राज्य सरकार ने मेघालय बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन को अगली सूचना तक शेष परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्देश दिया है। बोर्ड के कंट्रोलर टी आर लालू ने कहा कि विद्यार्थियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। लालू ने कहा कि इस सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को परीक्षाएं होनी थीं। उन्होंने कहा कि कॉपियों का मूल्यांकन भी स्थगित कर दिया गया है।


इस साल, उच्च माध्यमिक बोर्ड (HSSLC) परीक्षाएं 2 मार्च से शुरू हुईं। बोर्ड परीक्षा के लिए कुल 30,697 उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं।

Hindi News / Education News / Education News: कोरोना वायरस के चलते मेघालय 12वीं बोर्ड परीक्षाएं स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो