scriptसड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी | two friends died in road accident in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी

सीमलवाड़ा रतनपुरा रॉड पर रतनपुरा में आंगनबाड़ी केंद्र के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

डूंगरपुरJan 19, 2023 / 06:02 pm

Kamlesh Sharma

two friends died in road accident in dungarpur

सीमलवाड़ा रतनपुरा रॉड पर रतनपुरा में आंगनबाड़ी केंद्र के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

धंबोला (डूंगरपुर)। सीमलवाड़ा रतनपुरा रॉड पर रतनपुरा में आंगनबाड़ी केंद्र के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त की डूंगरपुर जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दोनों दोस्तों की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

धम्बोला थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि सारोली निवासी वागा अहारी ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा केशवलाल अपने दोस्त लसा पुत्र कारीलाल डिंडोर के साथ बाइक लेकर सरोली से सीमलवाड़ा अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को मिलने गया था। रिश्तेदार से मिलकर दोनों वापस अपने गांव सारोली लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें

बच्चों को थाने के बाहर छोड़ गई महिला: पुलिस कर्मियों ने दूध पिलाया, हीटर लगवाया

लौटते समय रतनपुरा आंगनवाड़ी केंद्र के पास में एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में केशवलाल पुत्र वागा आहारी निवासी अलवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उसका दोस्त लसा पुत्र कारीलाल डिंडोर निवासी सारोली गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

कार की टक्कर से भाई-बहन की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

मामले को लेकर बुधवार सुबह से शाम 6 बजे तक परिजन अज्ञात वाहन के खिलाफ करवाई और अज्ञात वाहन को मौके पर लाने को लेकर हंगामा करते रहे। वहीं सरपंच प्रेमचंद भगोरा, रूपचंद भगोरा, पंसस महिंद्र भगोरा, रतनलाल कोटेड़ हरीश वीहात, जवान सिंह सरपंच लिखी,उपसरपंच राजेश प्रजापत, समाजसेवी जीवराम आहारी, दिनेश रोत, उपसरपंच परेश पाटीदार सीमलवाड़ा, धनजीभाई पाटीदार ने समझाइश की। तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया है और आगे जांच जारी है।

https://youtu.be/1Qd7IHxf-gU

Hindi News / Dungarpur / सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो