scriptRajasthan Crime: प्रेम प्रसंग के चलते बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या | Sister burnt her brother alive along with her lover; set him on fire by sprinkling 20 liters of petrol | Patrika News
डूंगरपुर

Rajasthan Crime: प्रेम प्रसंग के चलते बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या

Rajasthan Crime: प्रेम प्रसंग के मामले में बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

डूंगरपुरSep 01, 2024 / 10:02 am

Suman Saurabh

Sister along with her lover burnt her brother alive; set him on fire by sprinkling 20 liters of petrol

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी बहन और उसका प्रेमी

Dungarpur News: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया गांव में कुछ दिनों पहले एक कमरे में मिले जले हुए शव के मामले में पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए मृतक की बहन व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण मृतक की बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने पर फटकार लगाने एवं आरोपी प्रेमी से दूरी बनाने को समझाना था। जिससे नाराज मृतक की बहन ने हत्या की साजिश रची एवं प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि तलैया दरियापाड़ा फला निवासी महेंद्र पुत्र कावजी गमेती ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया था कि उसके पिता कावजी पुत्र सोमा गमेती 26 अगस्त की रात को घर पर खाना खाकर सडक़ पर बने दूसरे मकान में सोने चले गए थे। अगले दिन सुबह वे नहीं आए तो भांजे को दूसरे घर पर उनको बुलाने भेजा, लेकिन वहां कोई दिखाई नहीं देने पर वह लौट आया।
इसके बाद दूसरे मकान पर जा कर देखा तो अंदर सामान जला पड़ा था और पिता का जला हुआ शव पड़ा था। जिस पर ग्रामीणों व पुलिस को सूचना दी। बिछीवाड़ा पुलिस पहुंची और शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने छानबीन के दौरान शनिवार को मृतक की बहन पुनरावाड़ा निवासी निर्मला उर्फ मंजुला पत्नी देवीलाल असारी व तलैया दरियापाड़ा फला निवासी लक्ष्मण पुत्र नाना गमेती को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News : एक दिन पहले बिना बताए निकला था घर से…बेटे का शव देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

प्रेमप्रंसग के चलते कर दी हत्या

थानाधिकारी कैलाशचंद्र सोनी ने बताया कि आरोपी निर्मला व लक्ष्मण के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी निर्मला के पति देवीलाल को हो गई थी। देवीलाल ने इसकी जानकारी साले कावजी व उसके परिवार को दी। जिस पर कावजी ने निर्मला को समझाकर दूरी बनाने की बात कही। इसके बावजूद निर्मला प्रेमप्रसंग चलता रहा और वो फोन पर आरोपी लक्ष्मण से बातें करती रहती थी।
आरोपी मिलने उसके ससुराल भी जाया करता था। यही बात देवीलाल ने अपने साले कावजी को बताई। इस पर कावजी अपनी बहन निर्मला को डाट फटकार लगाई। इससे निर्मला नाराज हो गई और उसने प्रेमी लक्ष्मण को पूरी जानकारी दी, जिसके बाद दोनों ने कावजी की हत्या की योजना बनाई।

गुजरात से खरीदा पेट्रोल

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी निर्मला व लक्ष्मण ने वारदात को अंजाम देने के लिए 15 दिन पहले प्लान बनाना शुरू कर दिया था। आरोपी लक्ष्मण ने 26 अगस्त की रात को शामलाजी मोड़ासा रोड़ से एक पेट्रोल पम्प से 20 लीटर पेट्रोल खरीदा और फिर कावजी के कमरे के बाहर दरवाजे से कमरे में पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। इससे कावजी की जलकर मौत हो गई।इसके बाद जानवर ने अंदर घुसकर शव को नोंचा था।

Hindi News/ Dungarpur / Rajasthan Crime: प्रेम प्रसंग के चलते बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो