scriptराजस्थान के मेडिकल कॉलेज में Ragging, विद्यार्थी की किडनी-लिवर में हुआ इंफेक्शन | Ragging in Rajsmethan's Dical College, first year student suffers from kidney-liver infection | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान के मेडिकल कॉलेज में Ragging, विद्यार्थी की किडनी-लिवर में हुआ इंफेक्शन

Ragging In Medical College : जिले का मेडिकल कॉलेज रैगिंग का गढ़ बनता जा रहा है। पिछले दिनों सीनियर स्टूडेंट्स ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को मेडिकल कॉलेज के पास ही स्थित पहाड़ी पर बुलाकर तपती दोपहरी में उठक-बैठक लगवाई।

डूंगरपुरJun 26, 2024 / 11:29 am

Supriya Rani

प्रतीकात्मक फोटो

डूंगरपुर. जिले का मेडिकल कॉलेज रैगिंग का गढ़ बनता जा रहा है। पिछले दिनों सीनियर स्टूडेंट्स ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को मेडिकल कॉलेज के पास ही स्थित पहाड़ी पर बुलाकर तपती दोपहरी में उठक-बैठक लगवाई। इसमें एक विद्यार्थी की तबीयत इतनी अधिक खराब हो गई है कि उसकी किडनी और लिवर में इंफेक्शन फैल गया और उसे अहमदाबाद के निजी अस्पताल में आईसीयू वार्ड में भर्ती करते हुए डायलिसिस से गुजरना पड़ा है। फिलहाल विद्यार्थी खतरे से बाहर है। उपचार से लौटने पर पीड़ित विद्यार्थी के पिता की रिपोर्ट पर मेडिकल कॉलेज ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

एंटी रैगिंग टीम का गठन

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य की ओर से एमबीबीएस बैच 2022 के देवेन्द्र मीणा, सीरजीत दाबरिया, रवीन्द्र फूलेरिया, सिद्धार्थ परिहार, अंकित यादव, विश्वेन्द्र घायल, अमर घालेल सहित अन्य स्टूडेंट्स के खिलाफ रैगिंग करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। इसमें बताया कि 15 मई को उनके बेटे की रैगिंग की गई, जिससे उसकी किडनी-लिवर में भारी इंफेक्शन हो गया था। इससे डायलिसिस भी करवाना पड़ा। उधर, मेडिकल कॉलेज ने मामला सामने आने के बाद एंटी रैगिंग टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Dungarpur / राजस्थान के मेडिकल कॉलेज में Ragging, विद्यार्थी की किडनी-लिवर में हुआ इंफेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो