scriptराजस्थान में BJP प्रदेशाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रभारी को दिखाए काले झंडे, यूथ कांग्रेस के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान में BJP प्रदेशाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रभारी को दिखाए काले झंडे, यूथ कांग्रेस के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

Madan Rathore : प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी के वाहनों को सिंटेक्स तिराहे पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।

डूंगरपुरAug 29, 2024 / 05:27 pm

Supriya Rani

rajasthan news

rajasthan news

डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। गुरुवार को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल एक दिवसीय दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने चौरासी क्षेत्र के पीठ में महादेव मंदिर के समीप सभाकक्ष में संगठनात्मक बैठक ली।

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसलिए दिखाए काले झंडे

इसके बाद कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से बंद कमरे में अलग-अलग फीडबैक भी लिया। इससे पहले डूंगरपुर जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस से पीठ रवानगी के दौरान प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी के वाहनों को सिंटेक्स तिराहे पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। यहां सड़क किनारे खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट के खिलाफ पिछले दिनों की गई बयानबाजी पर रोष जताते हुए काले झंडे लहराए। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पीछे किया एवं चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं में अरविंद पुत्र धुलजी यादव, संजय पुत्र नाथूलाल परमार, विकेश पुत्र कालूराम डामोर व राजेंद्र पुत्र हुरमा मनात को हिरासत में लिया। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी आगे के लिए सुरक्षित रवाना हुए। कांग्रेस के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण गमेती ने बताया कि भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस के सचिन पायलट के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया था, जिसके चलते विरोध किया हैं।

कांग्रेस ने तुष्टिकरण कर समाज को तोड़ने का काम किया- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चौरासी क्षेत्र में आगामी समय में चुनाव होने है। इसकी तैयारियों में जुटे हुए है। भाजपा की राज्य व केंद्र की सरकार ने बेहतर बजट दिया है। जरूरतमंदों को लाभांवित करने के लिए कार्यकर्ता निचले स्तर पर काम कर रहा है। हमारा लक्ष्य आम आदमी को मजबूत करना हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मौजूदा दौर में समाज को तोड़ने का षड्यंत्र किया जा रहा है। कांग्रेस ने आमजन में संविधान, आरक्षण को लेकर भ्रम फैलाया। तुष्टिकरण कर समाज को तोड़ने का काम किया। हम समाज को आगाह करते है कि ऐसे षड़यंत्र से सावधान रहे एवं उन्हें जवाब दें।

‘राहुल की बुद्धि का विकास अभी बाकी है’

प्रदेशाध्यक्ष ने राहुल गांधी के हिन्दुओं को लेकर संसद में दिए बयान पर कहा कि राहुल की बुद्धि का विकास अभी बाकी है। उनका कृत्य निंदनीय है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने कुछ भी काम नहीं किया। यदि काम किया होता तो इस पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाले लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठ जाता। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट दोनों ने पांच साल तक कुर्सी के पाये पकड़कर एक-दूसरे को खींचने का काम ही किया। जनता का काम नहीं किया।

प्रदेशाध्यक्ष बोले- राजनीति करने का सभी को अधिकार

प्रदेशाध्यक्ष ने चौरासी विधानसभा क्षेत्र में बीएपी पार्टी को लेकर सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपना काम करने का हक है। राजनीति करने का सभी को अधिकार है। दिक्कत केवल इस बात से ही समाज को तोड़ने का काम नहीं करें। समाज को जोड़ने का काम करें। इस अवसर पर जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी, जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार, राज्यसभा सदस्य चुन्नीलाल गरासिया, प्रदेश मंत्री सुशील कटारा, सांसद दामोदर अग्रवाल, उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत, प्रदेश मंत्री डॉ. मिथलेश गौतम, विधायक शंकरलाल डेचा आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Dungarpur / राजस्थान में BJP प्रदेशाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रभारी को दिखाए काले झंडे, यूथ कांग्रेस के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो