scriptएमपी में बड़ा हादसा, अचानक आई बाढ़ में सर्वे कर रहे कई लोग बहे | Youth surveying Basniha dam in Dindori drowned in Silgi | Patrika News
डिंडोरी

एमपी में बड़ा हादसा, अचानक आई बाढ़ में सर्वे कर रहे कई लोग बहे

Basniha dam अचानक आई बाढ़ में सर्वे का काम कर रहे कई लोग बह गए।

डिंडोरीJun 30, 2024 / 09:09 pm

deepak deewan

Youth surveying Basniha dam in Dindori drowned in Silgi

Youth surveying Basniha dam in Dindori drowned in Silgi

Youth surveying Basniha dam in Dindori drowned in Silgi : मध्यप्रदेश में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। प्रदेश के डिंडोरी में सूखी नदी में बांध के सर्वे का काम चल रहा था कि भारी बारिश के कारण वहां बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ में सर्वे का काम कर रहे कई लोग बह गए। इनमें से कुछ लोग तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आए पर एक युवक अभी भी लापता है। पुलिस और गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं।
डिंडोरी में शनिवार से शुरु हुई बारिश का दौर रविवार को भी जारी रहा। तेज बारिश के कारण सिलगी नदी उफना गई। सिलगी में बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ में बसनिहा में बांध का सर्वे कर रहे कुछ लोग बह गए।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : एमपी में लाड़ली बहनों को कब मिलेंगे 3 हजार रुपए, सामने आया बड़ा अपडेट

बसनिहा में बांध निर्माण प्रस्तावित है। इसके लिए डिंडोरी की सिलगी सहित सहायक नदियों का सर्वे चल रहा है। सिलगी में दर्जनों कर्मचारी सर्वे के काम में जुटे हुए थे कि बाढ़ आ गई। अधिकांश कर्मचारी भागकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंच गए लेकिन तीन युवक नहीं बच सके और तेज बहाव में बह गए। बताया जा रहा है कि इनमें से दो युवक बाद में तैरकर बाहर आ गए लेकिन तीसरा युवक अभी लापता है, उसकी तलाश जारी है।
रविवार की शाम करीब 4 बजे यह हादसा हुआ। बिछिया चौकी पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवक अंकित सैनी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। अंकित राजस्थान का रहने वाला है। कुटरई सरपंच ने हादसा होते ही तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस नदी में बहे अंकित की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Dindori / एमपी में बड़ा हादसा, अचानक आई बाढ़ में सर्वे कर रहे कई लोग बहे

ट्रेंडिंग वीडियो