scriptMP News: बिजली का तार जोड़ना पड़ा गया पिता-पुत्र को भारी, करंट लगने से हुई मौत | MP News Father and son died on spot during connecting electric wire | Patrika News
डिंडोरी

MP News: बिजली का तार जोड़ना पड़ा गया पिता-पुत्र को भारी, करंट लगने से हुई मौत

MP News: एमपी के डिंडौरी जिले से बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक खेत में बिजली की तार को जोड़ना भारी पड़ गया। तार जोड़ते वक्त पिता-पुत्र की मौत हो गई।

डिंडोरीSep 10, 2024 / 02:42 pm

Himanshu Singh

mp news
MP News: मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले से दिहदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक खेत में बिजली की तार जोड़ना पिता-पुत्र को बहुत भारी पड़ गया। दोनों की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।
दरअसल, यह पूरा मामला करंजिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत वनग्राम खारीडीह के दुरबारी टोले में का है। यहां पर घरेलू बिजली के तार टूटकर नीचे गिर गए थे। इसी दौरान उसे सुधारने के लिए बेटा खेत पर गया था। तभी करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। बेटे को बचाने गए पिता की भी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

पुलिस ने मर्ग किया कायम


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो गायों की भी मौत हो गई है। खेत में बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया है।

तीन दिनों से गांव में नहीं थी लाइट


बताया जा रहा है कि गांव में पिछले तीन दिनों से लाइट नहीं थी। इसलिए घर का कनेक्शन जोड़ रहे थे। तभी बिजली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News / Dindori / MP News: बिजली का तार जोड़ना पड़ा गया पिता-पुत्र को भारी, करंट लगने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो