scriptबचपन का प्यार ठुकराकर बनाए नए बॉयफ्रेंड तो दिलजले आशिक ने ऐसे लिया इंतकाम | Girlfriend Started Ignoring Ex boyfriend Kidnapped Her From College Gate By Van | Patrika News
धार

बचपन का प्यार ठुकराकर बनाए नए बॉयफ्रेंड तो दिलजले आशिक ने ऐसे लिया इंतकाम

दिलजले आशिक ने दोस्तों और जीजा के साथ मिलकर बनाया बदले का प्लान और कर डाला बड़ा कांड…

धारJan 19, 2024 / 04:48 pm

Shailendra Sharma

dhar_kidnap.jpg

,,

मोहब्बत में मिले धोखे के बाद एक आशिक ने ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला की पूरे शहर में सनसनी फैल गई। मामला धार का है जहां पीजी कॉलेज के सामने से हुए युवती के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। युवती का अपहरण उसके ही बचपन के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया था। पुलिस न तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए युवती को उनके चंगुल से छुड़ा लिया है। हालांकि मुख्य आरोपी जो कि युवती का बचपन का प्रेमी भी है फिलहाल फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

बचपन का प्रेमी निकला मास्टमाइंड
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि दो दिन पहले बुधवार को धार शहर के पीजी कॉलेज के सामने से परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा का अपहरण कार से आए कुछ युवकों ने कर लिया था। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि युवती करोंदिया की रहने वाली है जो एमए थर्ड सेमेस्ट का एग्जाम देने के लिए आई थी। पुलिस ने बदमाशों का पता लगाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके चंगुल से अपहृत युवती को छुड़ा लिया गया है जबकि वारदात का मास्टर माइंड जो कि युवती का बचपन का प्रेमी है फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है ।

यह भी पढ़ें

नेपाल से भोपाल आ रही साढ़े 12 करोड़ की चरस पकड़ाई, एमपी के इतिहास में सबसे बड़ी सफलता



dhar.jpg

ठुकराया प्यार तो लिया इंतकाम
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती की दो युवकों से मोबाइल पर बातचीत होती थी। जिनसे पुलिस ने बारी-बारी से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसी बीच पुलिस को युवती के ही गांव के रहने वाले भारत नाम के युवक से भी पूर्व में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई । साथ ही ये भी पता चला कि आरोपी भारत शादीशुदा है, बताया गया है कि युवती भारत को इग्नोर कर अन्य युवकों से बातचीत करने लगी थी इसी वजह से भारत ने इस साजिश को अंजाम देने की प्लानिंग रची।

यह भी पढ़ें

यहां बेखौफ हैं अपराधीः छिंदवाड़ा के बाद सिवनी में भी पुलिसकर्मी की हत्या



dhar_news.jpg

रात जीजा के घर रुके, अगले दिन बदला ठिकाना
वारदात के बाद से पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी इसी बीच पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें कार जेतपुरा तक जाने के बाद बायपास से वापस मुड़कर इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर जाती नजर आई। जिनकी तलाश में पुलिस ने धार से अमझेरा तक फोरलेन पर सर्चिंग की। साथ ही लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि आरोप युवती को लेकर गंधवानी व डेहरी के पास गए हैं। यहां रिश्तेदार के घर रात बिताई। जिनकी तलाश में पुलिस टीम गुरुवार सुबह जब यहां पहुंची तो बदमाश युवती को लेकर अपना ठिकाना बदल चुके थे। इसलिए पकड़ में नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार रात करीब साढ़े 11 बजे बरखेड़ा के जंगल से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर युवती को उसके चंगुल से छुड़ाया है। फिलहाल मुख्य आरोपी भारत पकड़ में नहीं आया है जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

बाल झड़ने की दवा और प्रोटीन लेता था 18 साल का राजा, कोचिंग सेंटर में आया कार्डियक अरेस्ट



 

Hindi News/ Dhar / बचपन का प्यार ठुकराकर बनाए नए बॉयफ्रेंड तो दिलजले आशिक ने ऐसे लिया इंतकाम

ट्रेंडिंग वीडियो