scriptघर में फटा गैस सिलेंडर, धमाके से 18 साल की बेटी की मौत, 90% झुलसी मां | dhar cylender blast daughter death and mother serious injured | Patrika News
धार

घर में फटा गैस सिलेंडर, धमाके से 18 साल की बेटी की मौत, 90% झुलसी मां

– घर में रखे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट- हादसे में बेटे की मौत मां गंभीर- घायल महिला को इंदौर किया गया रेफर- मौके पर पहुंचा प्रशासनिक अमला

धारFeb 06, 2023 / 06:48 pm

Faiz

News

घर में फटा गैस सिलेंडर, धमाके से 18 साल की बेटी की मौत, 90% झुलसी मां

मध्य प्रदेश के धार जिले के धामनोद में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक घर में रखे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से एक 18 वर्षीय लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई है।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल दल को सूचित किया। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन से कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल करते हुए ब्लास्ट की चपेट में आकर 90 फीसदी जलने और गंभीर चोटों के साथ महिला को इलाज के लिए धामनोद अस्पताल ले जाया गया। वहीं, लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। फिलहाल, गंभीर रूप से घायल महिला धामनौद अस्पताल से इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां अब महिला का इलाज शुरु हो चुका है। वहीं, इलाज में जुटे चिकित्सकों का कहना है कि, महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

https://youtu.be/OQqvzbG0u1k

बता दें कि, ये दर्दनाक घटना सोमवार की सुबह करीब 10 बजे घटी है। धामनोद थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भगवानीया के बंजारीपुरा के एक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 18 वर्षीय किरण पिता मायाराम की जलने के कारण मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, उसकी मां 40 वर्षीय सौरमबाई पति मयाराम गंभीर रूप से घायल हुई है।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा की विकास यात्रा को दिखाए काले झंडे, लोग बोले- विकास के नाम पर सिर्फ भजन कीर्तन कराया


मामले की जांच में जुटी पुलिस

वही, घटना की जानकारी लगते ही नायब तहसीलदार केशव सोलंकी भी मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का मुआयना किया। बताया जा रहा है कि, सिलेंडर ब्लास्ट के कारण संबंधित झोपड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है। उसी में महिला एक अन्य कच्ची टपरी बनाकर किराना दुकान भी चलाती थी। हालांकि, ये बात तो स्पष्ट हो गई है कि, घर में ब्लास्ट सिलेंडर फटने से हुआ है, लेकिन सिलेंडर फटने की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।

Hindi News/ Dhar / घर में फटा गैस सिलेंडर, धमाके से 18 साल की बेटी की मौत, 90% झुलसी मां

ट्रेंडिंग वीडियो