scriptहादसा : भाजपा नेता के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने उस गाड़ी में ही लगा दी आग | Truck crushed BJP leader's son | Patrika News
धमतरी

हादसा : भाजपा नेता के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने उस गाड़ी में ही लगा दी आग

CG Dhamtari News : रेत लेकर जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

धमतरीJun 15, 2023 / 04:46 pm

चंदू निर्मलकर

हादसा : भाजपा नेता के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने उस गाडी में ही लगा दी आग

हादसा : भाजपा नेता के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने उस गाडी में ही लगा दी आग

CG Dhamtari News : रेत लेकर जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को आग लगा दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।
यह भी पढ़ें
 

CG Election 2023 : भाजपा-कांग्रेस में बैठकों का दौर शुरू , दोनों पार्टियों ने तैयार की अपनी चुनावी रणनीतियां

यह सड़क हादसा बुधवार की देर शाम करीब 6 बजे का है। बताया गया है कि ग्राम छुही निवासी युवक जगन्नाथ ध्रुव (25) अपनी बाइक क्रमांक सीजी 05 एन-7588 से किसी काम से ग्राम सलोनी गया था। काम निपटाने के बाद वह वापस गांव लौट रहा था, (chhattisgarh news) तभी रेत भरकर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक को छोड़कर चालक और परिचालक भाग गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और रेत परिवहन में लगे वाहनों के खिलाफ आक्रोश जताने लगे। (chhattisgarh news today) यही नहीं जिस ट्रक ने युवक जगन्नाथ ध्रुव को रौंदा था, उस गाड़ी को ही ग्रामीणों ने आग लगा दी। समाचार लिखे जाने समय तक मौके पर तनाव की स्थिति है।
यह भी पढ़ें
 

BCCI Tournament : दिलीप ट्रॉफी के मैदान में उतरेंगे रणजी खिलाड़ी अमनदीप खरे, सेंट्रल जोन टीम में हुए शामिल

भाजपा नेता का था पुत्र

गौरतलब है कि मृतक क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य रहे स्व. भाजपा नेता फत्तेलाल ध्रुव का पुत्र था। उसकी मौत की खबर सुनकर बड़ी संख्या में भाजपा से जुडे़ लोग भी गांव पहुंच गए। (cg news today) बहरहाल, मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने ग्रामीणों को किस तरह शांत करने का प्रयास किया। शव को उठाकर 108 एम्बुलेंस की मदद से चीरघर भिजवा दिया है।

Hindi News / Dhamtari / हादसा : भाजपा नेता के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने उस गाड़ी में ही लगा दी आग

ट्रेंडिंग वीडियो