scriptगंगरेल पर्यटन क्षेत्र में बीयर बार के विरोध में लोगों ने किया चक्काजाम, लाइसेंस रद्द करने की मांग | Protest against beer bar in Gangrel tourist area Dhamtari News | Patrika News
धमतरी

गंगरेल पर्यटन क्षेत्र में बीयर बार के विरोध में लोगों ने किया चक्काजाम, लाइसेंस रद्द करने की मांग

Protest against the opening of beer bar in Gangrel area: पर्यटन क्षेत्र गंगरेल में बीयर बार खोलने के विरोध में भाजपा मंडल समेत जागरूक युवा और ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से मरादेव में चक्काजाम किया।

धमतरीAug 14, 2023 / 01:06 pm

Khyati Parihar

Protest against beer bar in Gangrel tourist area

लाइसेंस रद्द करने की मांग

Protest against the opening of beer bar: धमतरी। पर्यटन क्षेत्र गंगरेल में बीयर बार खोलने के विरोध में भाजपा मंडल समेत जागरूक युवा और ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से मरादेव में चक्काजाम किया। करीब डेढ़ घंटे तक चक्काजाम कर प्रदर्शन करने के बाद बीयर बार (CG Hindi News) के लाइसेंस के रद्द करने की मांग को लेकर उन्होंने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है।
यह भी पढ़ें

रायपुर में हादसा ! तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पल्सर व स्कूटी को मारी जबरदस्त टक्कर, मौके पर ही 1 की मौत….4 घायल

मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है। ग्रामीण महिला सुशीला बाई, अनिता बाई, रामकुमारी ने कहा कि गंगरेल श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केन्द्र हैं। यहां (Dhamtari News) माता अंगारमोती विराजमान हैं। इनके दर्शन के लिए धमतरी के अलावा अन्य प्रदेश से भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं।
Protest against the opening of beer bar: गंगरेल को पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित करने की जरूरत है। मौके पर हेमंत चंद्राकर, महेश, सविता, संतोष नेताम, राजकुमारी ध्रुव, रामचंद देवांगन समेत जागरूक युवा मंच के सदस्य व महिलाएं मौजूद रहीं।

Hindi News/ Dhamtari / गंगरेल पर्यटन क्षेत्र में बीयर बार के विरोध में लोगों ने किया चक्काजाम, लाइसेंस रद्द करने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो