scriptससुर की इस बात से नाराज होकर गर्भवती बहु ने की खुदखुशी, पति ने कमरे में इस हाल में देखा शव….मातम | Pregnant woman commits suicide by consuming poison Dhamtari Crime News | Patrika News
धमतरी

ससुर की इस बात से नाराज होकर गर्भवती बहु ने की खुदखुशी, पति ने कमरे में इस हाल में देखा शव….मातम

Dhamtari Crime News: एक गर्भवती महिला ने मामूली विवाद के चलते जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। इससे उसके पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई।

धमतरीAug 09, 2023 / 12:22 pm

Khyati Parihar

Pregnant woman commits suicide by consuming poison

पति ने कमरे में इस हाल में देखा शव

CG Crime News: धमतरी। एक गर्भवती महिला ने मामूली विवाद के चलते जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। इससे उसके पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। न्यायिक मजिस्टे्रट की उपस्थिति में पंचनामा और पीएम की कार्रवाई हुई।
अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार नगरी थानांतर्गत ग्राम तुमबहार निवासी वेदबती ध्रुव (25) पति संजय ध्रुव ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली। महिला का विवाह डेढ़ साल पहले हुआ था और वह 6 माह के गर्भ से थी। बताया गया कि वेदबती गांव में संचालित स्व-सहायता समूह (Dhamtari News) की सदस्य थी। ससुर जयलाल ध्रुव के कहने पर ननंद की शादी के लिए समूह से 4 हजार रुपए का कर्ज लिया था।
सोमवार की रात ससुर ने बहू को चार हजार देते हुए कहा कि इसे समूह में जमा करा देना, इस पर वेदवती ने कहा कि यह राशि मेरी है, कहकर वह रख ली। ससुर ने दोबारा कहा कि राशि समूह की है, उसे जमा कर देना। इससे वह नाराज हो गई और एक कमरे में चली गई। पति भी अपने कमरे में सोने के लिए चला गया।
यह भी पढ़ें

महापौर की कार्यप्रणाली के खिलाफ भाजपा पार्षद ने बोला हल्ला, पोल खोल अभियान के तहत शामिल हुए ये लोग

कुछ देर बाद पति संजय उसके पास गया तो पास में ही कीटनाशक का डिब्बा पड़ा हुआ था। इससे वह घबरा गया। उसने तुरंत छोटे भाई को बुलाकर वेदवती को बाइक से नगरी अस्पताल लाया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए 108 एम्बुलेंस से रात ढाई बजे जिला (CG Crime News) अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान सुबह साढ़े 4 बजे उसकी मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि महिला छह माह की गर्भवती थी। नवविवाहिता होने के कारण न्यायिक जांच की गई। न्यायिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में महिला-पुरूष डाक्टरों की निगरानी में उसका पोस्टमार्टम किया गया।

Hindi News/ Dhamtari / ससुर की इस बात से नाराज होकर गर्भवती बहु ने की खुदखुशी, पति ने कमरे में इस हाल में देखा शव….मातम

ट्रेंडिंग वीडियो