scriptCg Board: बारहवीं के उत्तर पुस्तिका जांच में लापरवाही, एक साथ 56 लेक्चरर हुए ब्लैक लिस्टेड, देखें सूची | Negligence in answer sheet checking, 56 lecturers blacklisted dhamtari | Patrika News
धमतरी

Cg Board: बारहवीं के उत्तर पुस्तिका जांच में लापरवाही, एक साथ 56 लेक्चरर हुए ब्लैक लिस्टेड, देखें सूची

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से कक्षा 12वीं बोर्ड की आंसरशीट की जांच में लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई की है।

धमतरीJun 16, 2023 / 06:15 pm

Khyati Parihar

Cg Board: Negligence in twelfth answer sheet checking

Cg Board: बारहवीं के उत्तर पुस्तिका जांच में लापरवाही

Chhattisgarh News: धमतरी। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से कक्षा 12वीं बोर्ड की आंसरशीट की जांच में लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना अंतर्गत आ रहे फर्जी कॉल, इस तरह की जानकारी देने से हो जाइये सावधान !

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने एक साथ 56 लेक्चरर को ब्लैक लिस्टेड किया है। बोर्ड ने 5 शिक्षकों की वेतन वृद्धि रोकने की सिफारिश भी की है। ब्लैक लिस्ट शिक्षकों में धमतरी जिले के 4 स्कूल के लेक्चरर भी शामिल है। इसमें शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय कठौली के व्याख्याता दीपक कुमार मरकाम, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बारना की पूनम हिरानी, शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला डाही की नवनीत जानसन और (cg news) शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बागतराई की अमर ज्योति सिन्हा है। इन सभी को 3 साल तक मूल्यांकन कार्य के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

Hindi News / Dhamtari / Cg Board: बारहवीं के उत्तर पुस्तिका जांच में लापरवाही, एक साथ 56 लेक्चरर हुए ब्लैक लिस्टेड, देखें सूची

ट्रेंडिंग वीडियो