scriptकलयुगी पिता ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर ली बेटे की जान, इस बात पर आया था गुस्सा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश | Father killed his son by hitting him with a stick Dhamtari Crime News | Patrika News
धमतरी

कलयुगी पिता ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर ली बेटे की जान, इस बात पर आया था गुस्सा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

CG Crime News: बेटे से टार्च मांगने पर नहीं देना पिता का नागुवर गुजरा। इस मामूली बात पर वह इतना ज्यादा गुस्सा हो गया कि लाठी से पीट-पीटकर बेटे की हत्या कर दी।

धमतरीJul 04, 2023 / 06:24 pm

Khyati Parihar

Kalyugi father killed his son with a stick

कलयुगी पिता ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर ली बेटे की जान

Dhamtari Crime News: धमतरी। बेटे से टार्च मांगने पर नहीं देना पिता का नागुवर गुजरा। इस मामूली बात पर वह इतना ज्यादा गुस्सा हो गया कि लाठी से पीट-पीटकर बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
नगरी पुलिस के अनुसार यह घटना ग्राम अछोली की है। बताया गया है कि बीते एक जुलाई की शाम करीब साढ़े 6 बजे ईतवारू राम यादव (65) ने रात के समय बाहर जाने के लिए अपने बेटे राजेश यादव (34) को टार्च मांगा, जिस पर बेटे ने नहीं दिया। इस बात पर नाराज होकर गुस्से में आकर लाठी उठा लाया और जोर से अपने बेटे राजेश के सिर पर जानलेवा प्रहार कर दिया। ताबड़तोड़़ प्रहार से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मध्य रात्रि 12 बजे के बाद मौत हो गई। सुबह यह बात गांव में फैल गया। उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।
CG Crime News: बात गांव से निकल कर बाहर आने के बाद 3 जुलाई को मृतक के छोटे भाई राजू यादव (30) ने नगरी थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने आरोपी ईतवारू राम यादव पिता स्व. बैसाखूराम के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। आरोपी पिता ईतवारू राम यादव को दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

हादसा ! गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रहा था परिवार, रास्ते में हुई पिकअप से जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत..

सुबह चला पता

बताया गया है कि रात में पिता-पुत्र में विवाद के बाद राजेश घायल हो गया। इस पर पिता ने यह सोचा कि राजेश सो गया होगा। सुबह उसके नही उठने (father killed son) पर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को खबर लगने के बाद वह भी सक्रिय हो गया। आरोपी फरार हो पाता, इसके पहले ही उसे पकड़ लिया।

Hindi News / Dhamtari / कलयुगी पिता ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर ली बेटे की जान, इस बात पर आया था गुस्सा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो