scriptDhamtari Murder News : स्टेडियम में खून से सनी मिली युवक की लाश, चेहरे पर थे चोट के निशान…देखकर लोगों में मची खलबली | Dhamtari Murder News: Dead body of youth found in stadium | Patrika News
धमतरी

Dhamtari Murder News : स्टेडियम में खून से सनी मिली युवक की लाश, चेहरे पर थे चोट के निशान…देखकर लोगों में मची खलबली

Dhamtari Murder News: अलसुबह खेलने के लिए स्टेडियम पहुंचे खिलाड़ियों के होश उस समय गुम हो गए, जब मैदान में एक युवक की लाश देखी गई। संदिग्ध अवस्था में यह लाश पड़ी थी, जिससे पोटियाडीह में सनसनी फैल गई है।

धमतरीMar 18, 2024 / 02:47 pm

Khyati Parihar

dhamtari_murder_news.jpg
CG Murder News: अलसुबह खेलने के लिए स्टेडियम पहुंचे खिलाड़ियों के होश उस समय गुम हो गए, जब मैदान में एक युवक की लाश देखी गई। संदिग्ध अवस्था में यह लाश पड़ी थी, जिससे पोटियाडीह में सनसनी फैल गई है। इधर, पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
रविवार को शहर से नजदीक पोटियाडीह गांव के स्टेडियम में एक युवक की लाश मिली। यहां खेलने और मार्निंग वॉक के लिए पहुंचे लोगों की नजर पड़ते ही यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। अर्जुनी पुलिस को भी सूचना दी गई। कुछ ही देर बाद डीएसपी नेहा पवार, अर्जुनी टीआई राजेश मरई दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। जांच-पड़ताल में मृतक की शिनाख्त पड़ोसी गांव खरतुली के खिलेश्वर साहू (26) पिता स्व. रामाधार साहू के रूप में हुई। खबर पाकर पहुंचे मृतक के बडे़ भाई गणेश्वर साहू ने बताया कि दोनों भाई कटाई के बाद चना फसल को घर लाए। इसके बाद रात 8 बजे कहीं जाने के लिए वह घर से निकला था।
सुबह उसकी मौत की खबर आई। बताया गया है कि मृतक के नाक से खून बहा था। आंख के पास हल्की चोट के निशान है। फिलहाल मामले को लोग हत्या की नजर से देख रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल पाएगा। अर्जुनी पुलिस ने बताया कि युवक खिलेश्वर की मौत कैसे हुई, इसका कारण अज्ञात है। शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि खिलेश्वर दो भाईयों में छोटा था। दो साल पहले पिता का निधन हुआ था।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: युवा मतदाता बदलेंगे नेताओं की किस्मत, दुर्ग लोकसभा सीट में इतने लाख वोटर्स करेंगे मतदान

दो घंटे तक रुक-रुककर बजता रहा मोबाइल

बताया जा रहा है कि सुबह मृतक के मोबाइल में रूक-रूककर कॉल आ रहा था। करीब दो घंटे के अंतराल में कई बार रिंग बजी। पुलिस की उपस्थिति में भी मोबाइल में घंटी बज रही थी। पुलिस अब मोबाइल को जब्त कर कॉल डिटेल खंगाल रही है। घटना स्थल से उसकी बाइक भी बरामद हुई है।
साथियों से भी पूछताछ

बताया जा रहा है कि खिलेश्वर का कुछ युवकों के साथ दोस्ती थी। पेशे से खिलेश्वर वाहन चालक था। घर में ट्रैक्टर है। खेती-किसानी का काम करने के बाद बुकिंग में भी वाहन चलाता था। जिन दोस्तों के साथ वह अक्सर रहता था। पुलिस मृतक के दोस्तों से भी बात कर रही है।
पोटियाडीह के स्टेडियम में युवक खिलेश्वर की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। मौत का कारण अज्ञात है। शार्ट पीएम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चलेगा। पुलिस हर एंगल से अपनी जांच कर रही है। राजेश मरई, टीआई अर्जुनी

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari Murder News : स्टेडियम में खून से सनी मिली युवक की लाश, चेहरे पर थे चोट के निशान…देखकर लोगों में मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो