scriptCG Crime News: छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने गए 4 युवकों ने टॉकीज में की चाकूबाजी, 2 घायल, पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा | CG Crime News: Four youths arrested in stabbing incident | Patrika News
धमतरी

CG Crime News: छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने गए 4 युवकों ने टॉकीज में की चाकूबाजी, 2 घायल, पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा

Dhamtari Crime News: पुलिस ने बताया कि घटना में प्रयुक्त लोहे का संकल, प्लास्टिक की पाईप व एक नग बटंची चाकू को छुपाकर रखे थे..

धमतरीJul 10, 2024 / 02:36 pm

चंदू निर्मलकर

Dhamtari crime news
CG Crime News: 7 जुलाई को देवश्री टॉकीज में चाकूबाजी कर 2 भाइयों पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रार्थी डोमेन्द्र साहू अपने दोस्तों वासुदेव ध्रुव, डोमेन्द्र साहू, विवेक कुमार साहू के साथ देवश्री टॉकीज धमतरी में पिक्चर देखने आये थे। देवश्री टॉकीज में टिकिट कटवाने के लिए लाईन में खड़े थे।
Chhattisgarh Crime News: दोपहर 2.30 बजे धमतरी के राकेश यादव, शग्गीर खान,राहुल धुव, हिमांचल गौतम आए और लाईन में नहीं लगे हो हरामखोर, करके अश्लील गाली गलौच करते हुए पीटने लगे। जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का एवं प्लास्टिक पाईप, लोहे के संकल, धारदार वस्तु से एक राय होकर मारपीट किये।
यह भी पढ़ें

Dhamtari Crime News: CG फिल्म देखने गए युवकों के बीच चाकूबाजी, 7 लोगों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा…मचा भगदड़

Dhamtari Crime News: मारपीट में प्रार्थी डोमेन्द्र साहू के बाए जांघ, पीठ और विवेक साहू के दाहिने ओर पेट, बाए जांघ में चोट आने की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली धमतरी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घायलों का डॉक्टरी मुलाहिजा कराया गया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 118 (1), 118 (2) अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

CG Crime News: घटना के बाद छुपा दिए थे हथियार

पुलिस ने आरोपियो से कड़ाई से पूछताछ की। पश्चात चारों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने बताया कि घटना में प्रयुक्त लोहे का संकल, प्लास्टिक की पाईप व एक नग बटंची चाकू को छुपाकर रखे थे। पुलिस ने हथियार जप्त कर 25, 27 आम्र्स एक्ट की धारा भी जोडकऱ कार्रवाई की गई। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली राजेश मरई, सायबर प्रभारी सन्नी दुबे, विरेंद्र बैस, गोपी चंद्राकर, डायमंड यादव,चंदर जमदार, मुकेश सिन्हा, भूनेश्वर त्रिपाठी आदि का सहयोग रहा।

Hindi News/ Dhamtari / CG Crime News: छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने गए 4 युवकों ने टॉकीज में की चाकूबाजी, 2 घायल, पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो