script5 रूपए में मिलने वाले खाने की सब्जी में निकली छिपकली, कृषि उपज मंडी की कैंटीन का मामला | Lizard found in vegetable dish available for Rs. 5 in canteen of Dewas Krishi Upaj Mandi | Patrika News
देवास

5 रूपए में मिलने वाले खाने की सब्जी में निकली छिपकली, कृषि उपज मंडी की कैंटीन का मामला

mp news: कृषि उपज मंडी की कैंटीन में किसानों व हम्मालों के लिए 5 रूपए में खाना मिलता है इसी खाने में छिपकली मिलने से मचा हड़कंप..।

देवासAug 08, 2024 / 10:16 pm

Shailendra Sharma

mp news: मध्यप्रदेश के देवास में कृषि उपज मंडी में मिलने वाले 5 रूपए के खान में छिपकली मिलने का मामला सामने आया है। मंडी में किसानों व हम्मालों के लिए महज पांच रुपए सस्ता खाना दिया जाता है। गुरुवार को इसी खाने में दी गई सब्जी में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया। अनाज मंडी में कैंटीन के खाने में छिपकली मिलने की इस घटना के बाद से ही अधिकारी और कैंटीन संचालक ने अपने फोन उठाना भी बंद कर दिए हैं।

5 रूपए के खाने में निकली छिपकली

महज 5 रूपए में मिलने वाले खाने के कारण देवास कृषि उपज मंडी में आने वाले किसान और हम्माल बड़ी संख्या में कैंटीन में ही खाना खाते हैं। लेकिन गुरूवार को जैसे ही एक शख्स ने 5 रूपए में खाना लिया और खाना शुरू किया तो देखा कि सब्जी में मरी हुई छिपकली पड़ी थी। छिपकली देखते ही शख्स के होश उड़ गए और उसने चिल्लाकर आसपास मौजूद लोगों को भी खाना खाने से रोक दिया। सब्जी में मिली छिपकली का वीडियो भी मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

संभल कर खाएं भाजीबड़ा, गर्मागम भाजीबड़े में निकली मरी हुई छिपकली, खाने वाले हाथ से छूटी प्लेट, देखें वीडियो

जिम्मेदार नहीं उठा रहे फोन

खाने में छिपकली मिलने की इस घटना से मंडी परिसर में हड़कंप मच गया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद जब मंडी के अधिकारियों और कैंटीन संचालक से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। बड़ा सवाल ये है कि खाने में छिपकली आई कहां से ? अगर ये छिपकली सब्जी बनाते वक्त या बनाने के बाद कढ़ाई में गिरी है तो ये चिंता की बात है क्योंकि ये सब्जी कई हम्मालों व किसानों ने खाया होगा जिससे उनकी तबीयत बिगड़ सकती है।

Hindi News / Dewas / 5 रूपए में मिलने वाले खाने की सब्जी में निकली छिपकली, कृषि उपज मंडी की कैंटीन का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो