scriptDeoria news : बेखौफ हमलावरों ने पूर्व प्रधान के दरवाजे पर चढ़कर की अंधाधुंध फायरिंग, तीन घायल | Patrika News
देवरिया

Deoria news : बेखौफ हमलावरों ने पूर्व प्रधान के दरवाजे पर चढ़कर की अंधाधुंध फायरिंग, तीन घायल

देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के पड़री गुराव गांव में मंगलवार रात करीब सात बजे जमकर बवाल हो गया। आरोप है कि पड़ोसी कुछ बाहरी लोगों के साथ पूर्व प्रधान के दरवाजे पर चढ़कर जानलेवा हमला बोल दिए। इस दौरान हमलावरों ने दो राउंड हवाई फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाई गई।

देवरियाAug 28, 2024 / 09:30 am

anoop shukla

मंगलवार की रात भलुअनी थाना क्षेत्र के पड़री गुरुराव गांव में रात करीब सात बजे पूर्व प्रधान और प्रधान पति के दरवाजे पर चढ़ कर हमला कर दिया गया।आरोप है कि पड़ोसी अरविंद राव और शिवेंद्र राव ने बाहरी लोगों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया। हमलावरों ने दो राउंड हवाई फायरिंग कर गांव में दहशत फैला दी। इस हमले में प्रधान पति प्रवीण राव और उनके छोटे भाई संजीत राव व प्रसेनजीत राव घायल हो गए। सभी का इलाज शहर के देवरहा बाबा स्वायत्तशासी राज्य मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस के पहले ही हमलावर फरार हो गए हैं।

कुछ दिनों पूर्व हुई थी कहासुनी, आरोपियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

पड़री गुरुराव गांव में पूर्व प्रधान प्रवीण राव, उनके छोटे भाई संजीत राव और प्रसेनजीत राव मंगलवार रात अपने दरवाजे पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी अरविंद राव और शिवेंद्र राव, कुछ बाहरी लोगों के साथ रायफल और अवैध पिस्टल लहराते हुए पहुंचे। उन्होंने बिना किसी चेतावनी के दो राउंड हवाई फायरिंग की और फिर लोहे की राड, और लाठी-डंडों से अंधाधुंध हमला कर दिया। इस हमले के पीछे 12 अगस्त को हुई कहासुनी को कारण बताया जा रहा है। सभी घायलों को इलाज के लिए देवरहा बाबा स्वायत्तशासी राज्य मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।थानाध्यक्ष भलुअनी रामाज्ञा सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। मामले की जांच की जा रही है और तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Deoria / Deoria news : बेखौफ हमलावरों ने पूर्व प्रधान के दरवाजे पर चढ़कर की अंधाधुंध फायरिंग, तीन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो