scriptRajasthan: सचिन पायलट का ‘जलवा’, लग्जरी गाड़ी छोड़ चलाया ट्रैक्टर तो उमड़ पड़ा जनसैलाब, देखें-वीडियो | Rajasthan Politics: Sachin Pilot's 'charisma', when he left his luxury car and drove a tractor, a huge crowd gathered, watch- video | Patrika News
दौसा

Rajasthan: सचिन पायलट का ‘जलवा’, लग्जरी गाड़ी छोड़ चलाया ट्रैक्टर तो उमड़ पड़ा जनसैलाब, देखें-वीडियो

Sachin Pilot: ट्रैक्टर चला रहे सचिन पायलट की एक छलक पाने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। हर कोई उनकी फोटो मोबाइल में कैद करने को बेताब दिखा।

दौसाSep 05, 2024 / 11:52 am

Anil Prajapat

sachin pilot
Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट का अलग ही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, हुआ यूं कि वे महुवा उपखंड के एक गांव में कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। तभी लग्जरी गाड़ी छोड़कर सचिन पायलट ट्रैक्टर चलाने लगे। उनके इस अंदाज को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा।
सचिन पायलट बुधवार को नाहिडा ग्राम पंचायत के सिकंदरपुर गांव में बाबू महाराज के स्थान पर आयोजित किसान सम्मेलन में शिकरत करने पहुंचे थे। पायलट कार से दिल्ली से सीधे नाहिडा गांव पहुंचे। लेकिन, गांव के अंदर घुसते ही उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ी को छोड़ दिया और ट्रैक्टर पर सवार हो गए। इस दौरान दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा भी साथ रहे।

नाहिडा में पायलट जिंदाबाद की गूंज

ट्रैक्टर चला रहे सचिन पायलट की एक छलक पाने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। हर कोई उनकी फोटो मोबाइल में कैद करने को बेताब दिखा। इस दौरान समर्थकों ने सचिन पायलट आई लव यू और सचिन पायलट जिंदाबाद के खूब नारे लगाए। इतना ही नहीं समर्थकों ने रास्ते में पायलट पर गुलाब के फूल भी बरसाए।

सचिन पायलट का जगह-जगह स्वागत

सचिन पायलट का महुवा क्षेत्र में कई जगह स्वागत किया गया। उकरूंद स्थित रामकुटी पर पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला ने सैकड़ों समर्थकों के साथ साफा, माला व चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। इसी प्रकार गहनोली स्थित पंप पर भी स्वागत हुआ। खेड़ला में पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थक उमड़े। गांव में पायलट ने ट्रैक्टर भी चलाया।

Hindi News/ Dausa / Rajasthan: सचिन पायलट का ‘जलवा’, लग्जरी गाड़ी छोड़ चलाया ट्रैक्टर तो उमड़ पड़ा जनसैलाब, देखें-वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो