scriptRajasthan Chunav 2023: राजस्थान में यहां वोट देने पहुंची ये दुल्हन बनी चर्चा का विषय | Patrika News
दौसा

Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान में यहां वोट देने पहुंची ये दुल्हन बनी चर्चा का विषय

Rajasthan Chunav 2023: विधायक चुनने के लिए ग्रामीण क्षेत्र मेंं भी मतदाताओं में अच्छा खासा उत्साह दिखाई दिया। मतदान केन्द्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ उमड़ना शुरू हो गया।

दौसाNov 26, 2023 / 02:26 pm

Kirti Verma

election
Rajasthan Chunav 2023: विधायक चुनने के लिए ग्रामीण क्षेत्र मेंं भी मतदाताओं में अच्छा खासा उत्साह दिखाई दिया। मतदान केन्द्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ उमड़ना शुरू हो गया। बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के बडियाल कलां, नंदेरा, रलावता, मूंडघिस्या, अनंतपुरा सहित आस पास के क्षेत्रों में मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं का सुबह से ही वोटिंग के लिए आने का सिलसिला शुरू हो गया।
शहर के वार्ड 31 तिवाड़ी मोहल्ला निवासी 92वर्षीय वृद्ध महिला कमला देवी ने अपने मत का प्रयोग किया। स्वीप प्रभारी सरोज गुप्ता, स्वीप वार रुम प्रभारी कन्हैयालाल रलावता, डॉ एसआर शर्मा सहित स्काउट बालकों ने मतदान केंद्र तक पहुंचाने में मदद की। ग्राम नारायणपुरा में भाग संख्या 81 में कविता पुत्री किशन लाल दुल्हन के रूप में वोट देने पहुंची। दुल्हन को मतदान केंद्र पर लोग देखते ही रह गए। वो चर्चा का विषय बन गई।

यह भी पढ़ें

हॉट सीट अलवर की 6 सीटों पर सीधा, 4 पर त्रिकोणीय व एक पर बहुकोणीय मुकाबला



चारपाई पर लिटाकर पहुंचे मतदान के प्रति ग्रामीणों में भारी उत्साह दिखाई दिया। ग्राम आनंदपुरा (अणतपुरा )में 95 वर्षीय वृद्ध नंदाराम को परिजन एवं ग्रामीण चारपाई पर लिटाकर मतदान केन्द्र पर पहुंचे। जहां वृद्ध ने मतदान किया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी की कार को टक्कर मार किया क्षतिग्रस्त, बना तनाव का माहौल

https://youtu.be/U4XbEPWPBO0

Hindi News/ Dausa / Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान में यहां वोट देने पहुंची ये दुल्हन बनी चर्चा का विषय

ट्रेंडिंग वीडियो