scriptबसों की छत पर बैठकर लोग कर रहे सवारी, दीपावली से पहले कहीं भारी नहीं पड़ जाए लापरवाही | Patrika News
दौसा

बसों की छत पर बैठकर लोग कर रहे सवारी, दीपावली से पहले कहीं भारी नहीं पड़ जाए लापरवाही

बस अन्दर से खचाखच भरी होने के चलते लोग छत पर सवार दिखाई दिए। खास बात यह है कि जिस जगह पर बस आकर रुकी, वहां ऊपर से विद्युत लाइन भी जा रही थी।

दौसाOct 23, 2024 / 05:08 pm

Santosh Trivedi

bandukai news
बांदीकुई। दीपावली का त्योहार नजदीक आने के साथ ही रेलवे स्टेशनों से लेकर बस स्टैण्डों पर लोगों की भीड़ नजर आने लगी है। खरीदारी एवं अन्य कार्यों के लिए लोग शहरों एवं कस्बों में आने के लिए सार्वजनिक परिवहन के साथ ही निजी वाहनों में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग जान जोखिम में डालकर तक यात्रा कर रहे हैं।
ऐसा ही नजारा आगरा फाटक के समीप रोडवेज की बस में दिखाई दिया। बस अन्दर से खचाखच भरी होने के चलते लोग छत पर सवार दिखाई दिए। खास बात यह है कि जिस जगह पर बस आकर रुकी, वहां ऊपर से विद्युत लाइन भी जा रही थी। ऐसे में थोड़ी सी भी लापरवाही करने पर दुर्घटना की संभावना हो सकती थी। मंगलवार होने के कारण हाट बाजार लगने से भी काफी संख्या में लोग गांवों से आते हुए दिखाई दिए। ऐसे में बाजार में दिनभर लोगों की भीड़ नजर आई व जमकर खरीदारी की।

ट्रेनों में भी दिखाई दी यात्रियों की भीड़

इन दिनों गंतव्य तक जाने वाले लोगों के कारण ट्रेनों में भी यात्रियों की भीड़ दिखाई दे रही है। हालांकि रेलवे की ओर से स्पेशल ट्रेनों का संचालन एवं अस्थाई कोचों की बढ़ोतरी कर आमजन की सुविधा के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News / Dausa / बसों की छत पर बैठकर लोग कर रहे सवारी, दीपावली से पहले कहीं भारी नहीं पड़ जाए लापरवाही

ट्रेंडिंग वीडियो