scriptRajasthan Politics: कहीं MLA साहब के जूते खराब ना हो जाएं… कार्यकर्ता की पीठ पर बैठ गए राजस्थान के ये विधायक | MLA Rambilas Meena arrived to see the temporary dam built on Morel river | Patrika News
दौसा

Rajasthan Politics: कहीं MLA साहब के जूते खराब ना हो जाएं… कार्यकर्ता की पीठ पर बैठ गए राजस्थान के ये विधायक

राजस्थान के एक बीजेपी विधायक की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो कार्यकर्ता की पीठ पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

दौसाSep 08, 2024 / 12:25 pm

Anil Prajapat

MLA Rambilas Meena-1
Dausa News: दौसा। जिले के लालसोट क्षेत्र स्थित नालावास गांव में मोरेल नदी पर बने अस्थाई कच्चे बांध को देखने के लिए शनिवार को विधायक रामबिलास मीना पहुंचे। इस दौरान पानी से जूतों को बचाने के लिए विधायक एक कार्यकर्ता की पीठ पर चढ़ गए। विधायक की यह तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो कार्यकर्ता की पीठ पर बैठे हुए नजर आ रहे है।
दरअसल, लालसोट क्षेत्र के नालावास व गोकुलपुरा गांव के ग्रामीणों ने मोरेल नदी पर एक अस्थायी कच्चा बांध बनाया है। जल संरक्षण के प्रति ग्रामीणों की अनूठी पहल को देखने के लिए विधायक रामबिलास मीना भी शनिवार को नालावास गांव पहुंचे। इस दौरान विधायक रामबिलास मीना को पानी से बचाने के लिए एक कार्यकर्ता ने अपनी पीठ पर बिठा लिया।
MLA Rambilas Meena
इस दौरान विधायक को ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के दौरान मोरेल नदी में प्रति वर्ष बड़ी मात्रा में पानी व्यर्थ बह कर निकल जाता था, जिसके कारण यहां 5 किलोमीटर लम्बाई और 300 मीटर के चौड़ाई क्षेत्र में पानी को रोक करीब 13 गहरा फीट यह अस्थायी कच्चा डेम बनाया है।
यह भी पढ़ें
Rajas

than: राजस्थान की सबसे बड़ी परियोजना का प्लान तैयार, 70 हजार करोड़ से इन 21 जिलों में आएगा पानी

MLA Rambilas Meena
विधायक ने भी ग्रामीणों की पहल की सराहना करते हुए कहा कि हमें इसी तरह आने समय के लिए अभी से जल संरक्षण के बारे में सोचना काफी जरुरी हो गया। इस दौरान चंदर सरपंच सवांसा एवं कन्हैयालाल नालावास सहित अनेक ग्रामीणा मौजूद रहे।

Hindi News/ Dausa / Rajasthan Politics: कहीं MLA साहब के जूते खराब ना हो जाएं… कार्यकर्ता की पीठ पर बैठ गए राजस्थान के ये विधायक

ट्रेंडिंग वीडियो