scriptगहलोत व डोटासरा के पीछे ईडी लगा रखी है, इसलिए वो पटाना चाहते हैं : किरोड़ी | Patrika News
दौसा

गहलोत व डोटासरा के पीछे ईडी लगा रखी है, इसलिए वो पटाना चाहते हैं : किरोड़ी

भाजपा की बैठक में शामिल होने आए डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें मनाने की कोई जरूरत नहीं है। वे पार्टी से नाराज हैं ना मुख्यमंत्री से।

दौसाAug 22, 2024 / 07:58 pm

Kamlesh Sharma

दौसा। यहां भाजपा की बैठक में शामिल होने आए डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें मनाने की कोई जरूरत नहीं है। वे पार्टी से नाराज हैं ना मुख्यमंत्री से। नाराजगी अपने आप से है कि सीट नहीं निकलवा सका, इसलिए चुनाव के दौरान की घोषणा पर अमल करते हुए इस्तीफा दे रखा है।
कांग्रेस नेताओं के सहानुभूति वाले बयान पर किरोड़ी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पीछे ईडी लगा रखी है, इसलिए वे मुझे पटाना चाहते हैं। मंत्री के रूप में कार्य करने पर किरोड़ी बोले कि यहां मंत्री की गाड़ी से नहीं आया हूं। गाड़ी मेरी ही है। विभाग के काम देखने के सवाल पर किरोड़ी बोले कि देखना तो पड़ता ही है। अगर बाढ़ आ गई और मैं नहीं जाऊं तो बदनामी नहीं होती क्या?
यह भी पढ़ें

किरोड़ी बोले-मेरी नाराजगी खुद से, भवानी जागेगी तो मान जाऊंगा

आरक्षण मामले पर बोले, राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए आंदोलन

एससी-एसटी आरक्षण के मामले पर डॉ. किरोड़ी ने कहा कि आरक्षण को बीजेपी खत्म नहीं कर रही है। कोर्ट ने जो सुझाव दिया था, उसे पीएम मोदी ने कैबिनेट की बैठक बुलाकर मानने से इनकार कर दिया। अब राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए आंदोलन किया जा रहा है। एससी-एसटी को बहकाने वाले हमारे जैसे हैं, ताकि जीवनभर आरक्षण का लाभ मिलता रहे। गरीब को लाभ नहीं मिला है। कुछ लोग ही मलाई खा जाए और 90 प्रतिशत समाज मजूदरी करें, भुखमरी के कगार पर हो तो समाज को सोचना चाहिए। पिछड़ापन दूर हो, इसके पक्ष में सब हैं।

Hindi News / Dausa / गहलोत व डोटासरा के पीछे ईडी लगा रखी है, इसलिए वो पटाना चाहते हैं : किरोड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो