scriptRajasthan Paper Leak पर DGP का बड़ा बयान, जांच को लेकर किया ये दावा, फर्जी अभ्यर्थियों की बढ़ी टेंशन | DGP UR Sahu said the investigation into paper leak will continue in Rajasthan | Patrika News
दौसा

Rajasthan Paper Leak पर DGP का बड़ा बयान, जांच को लेकर किया ये दावा, फर्जी अभ्यर्थियों की बढ़ी टेंशन

Rajasthan Paper Leak: डीजीपी ने कहा कि तफ्तीश में कोई और आरोपी निकलेगा तो गिरफ्तारी भी होगी। साथ ही उन्होंने बताया कि परीक्षाओं में हुई धांधली की जांच कब तक होगी।

दौसाOct 14, 2024 / 02:20 pm

Anil Prajapat

DGP UR Sahu
Dausa News: दौसा। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक यूआर साहू ने कहा कि परीक्षाओं में धांधली को लेकर एसओजी की जांच जारी रहेगी, जब तक की अंत तक नहीं पहुुंच जाएंगे। रविवार को दौसा आए डीजीपी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तफ्तीश में कोई और आरोपी निकलेगा तो गिरफ्तारी भी होगी। जांच बंद नहीं करेंगे, जब तक संतुष्ट नहीं हो जाएं।
पुलिस महानिदेशक यूआर साहू के बयान के बाद फर्जी तरीके से नौकरी लगने वाले अभ्यर्थियों की टेंशन बढ़ गई। गौरतलब है कि गत वर्षों में हुई भर्ती परीक्षाओं में धांधली व पेपर लीक मामले की जांच पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप लगातार कार्रवाई कर रहा है। एसआई पेपर लीक मामले में भी अब तक 44 ट्रेनी एसआई और पेपर लीक गैंग से जुड़े 30 से ज्यादा लोग एसओजी के हत्थे चढ़ चुके है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में एमबीसी आरक्षण को लेकर गुर्जर समाज लामबंद, सरकार को दे डाली आंदोलन की चेतावनी

‘नियम-कायदे से चलती है सरकारी नौकरी’

निचले स्तर के पुलिस कार्मिकों के जनता का सहयोग नहीं करने के सवाल पर डीजीपी ने कहा कि आमजनता से सहयोग बनाकर रहने का निर्णय राज्य सरकार व पुलिस विभाग का है। अगर कोई इसे नहीं मानता है तो मानना पड़ेगा। सरकारी नौकरी नियम-कायदे से चलती है।

यह भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले राजस्थान के 21 जिलों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी! भजनलाल सरकार कर रही ये तैयारी

क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए दौसा की जनता व पुलिस को बधाई

साहू ने क्रिकेट टूर्नामेंट के अच्छे आयोजन के लिए दौसा की जनता व पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि आगे भी इसी तरह का ‘गठजोड़’ चलता रहे। अन्य जिलों में भी ऐसे टूर्नामेंट के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रयास करेंगे, लेकिन यह पुलिस कप्तान पर निर्भर करता है। पिछले वर्षों में खेल टूर्नामेंट अन्य जगह भी हुए हैं, लेकिन इस साल यह दौसा में प्रथम बार है।

Hindi News / Dausa / Rajasthan Paper Leak पर DGP का बड़ा बयान, जांच को लेकर किया ये दावा, फर्जी अभ्यर्थियों की बढ़ी टेंशन

ट्रेंडिंग वीडियो