scriptDausa News: जन्माष्टमी के दिन मिला परिवार को लाडले की मौत का समाचार, मिला कंकाल | Dausa News: On the day of Janmashtami, the family got the news of the death of their beloved son, a skeleton was found | Patrika News
दौसा

Dausa News: जन्माष्टमी के दिन मिला परिवार को लाडले की मौत का समाचार, मिला कंकाल

Dausa News: परिवार को 22 दिन से लापता अपने लाडले की मौत का समाचार जन्माष्टमी के दिन मिला। परिजन शव के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सके, क्योंकि सिर्फ कंकाल मिला है।

दौसाAug 27, 2024 / 11:16 am

Santosh Trivedi

dausa News
Dausa News: राजस्थान दौसा शहर के लालसोट रोड स्थित श्रीराम वाटिका कॉलोनी निवासी एक परिवार को 22 दिन से लापता अपने लाडले की मौत का समाचार जन्माष्टमी के दिन मिला। परिजन शव के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सके, क्योंकि सिर्फ कंकाल मिला है। इस हृदय विदारक घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
पुलिस वृत्ताधिकारी रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि 4 अगस्त को श्रीराम वाटिका में रहने वाले निक्की बैरवा (13) पुत्र अनिल बैरवा के लापता होने की शिकायत परिजनों ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया कि एक साइकिल पर तीन बालक गए थे, लेकिन वापसी में केवल दो ही बालक आए। इस पर पुलिस ने दोनों बालकों से पूछताछ की तो पता चला कि निक्की सहित वे तीनों डगलाव तालाब में गए थे, लेकिन निक्की पानी में डूब गया।
इससे दोनों बालक डर गए और उन्होंने किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया। रविवार को पुलिस को इस बात की जानकारी लगी तो तत्काल डगलाव तालाब में एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर सर्च अभियान शुरू किया गया। दूसरे दिन सोमवार को तालाब में झाड़ियों के बीच नर कंकाल मिला।
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि किसी जानवर या पक्षी ने शव को खा लिया, जिसके चलते सिर्फ हड्डियां बची हैं। निक्की के दोस्तों ने भी तालाब में डूबने की बात कही है। कपड़ों के आधार पर परिजनों ने भी शिनाख्त की है। डीएनए सैम्पल लेकर रिपोर्ट के लिए भेजा जाएगा, ताकि अधिकृत रूप से भी पुष्टि हो सके। परिजनों ने कंकाल को निक्की का मानते हुए अंतिम संस्कार कर दिया।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: जन्माष्टमी के दिन मिला परिवार को लाडले की मौत का समाचार, मिला कंकाल

ट्रेंडिंग वीडियो