scriptनो एंट्री में डंपर के प्रवेश को माना गंभीर, चालक का होगा लाइसेंस निरस्त | Dausa Accident: Entry of dumper in no entry zone is serious, driver license will be cancelled | Patrika News
दौसा

नो एंट्री में डंपर के प्रवेश को माना गंभीर, चालक का होगा लाइसेंस निरस्त

लालसोट बस स्टैंड पर रविवार को एक बेकाबू ओवरलोड डंपर के राहगीरों को कुचले जाने की घटना के बाद परिवहन विभाग की कमेटी ने मौके पर आकर जांच की।

दौसाOct 08, 2024 / 03:46 pm

Kamlesh Sharma

लालसोट (दौसा)। लालसोट बस स्टैंड पर रविवार को एक बेकाबू ओवरलोड डंपर के राहगीरों को कुचले जाने की घटना के बाद सोमवार को परिवहन विभाग की कमेटी ने मौके पर आकर जांच की। संयुक्त निदेशक जेपी बैरवा की अगुवाई में पहुंची जांच टीम में डीएसपी उज्जवल, डीटीओ सविता भारद्वाज, इंस्पेक्टर हितेश चंदुल ने लालसोट बस स्टैंड पर घटना स्थल का निरीक्षण कर प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी ली।
बाद में जांच टीम लालसोट पुलिस थाने पर पहुंची। जहां एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल एवं डिप्टी एसपी उदयसिंह मीना से चर्चा की। आरटीओ जगदीश अमरावत ने बताया कि जांच टीम ने शहर में नो एंट्री होने के बाद भी डंपर के प्रवेश को गंभीर माना है। कमेटी अपनी जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को देगी। चालक के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि रविवार को एक बेकाबू डंपर ने अनियंत्रित होने के बाद शहर के बस स्टैंड पर वाहनों को टक्कर मारते हुए राहगीरों को कुचल दिया था, जिसमें पिता-पुत्री समेत 5 जनों की मौत एवं 10 जने घायल हो गए थे।
यह भी पढ़ें

किसकी गलती से गई 5 लोगों की जान? नो एंट्री में भी कैसे घुसा ओवरलोड डंपर, जानें

हादसे के बाद नींद से जागे विभाग

शहर के बस स्टैंड पर रविवार को एक बेकाबू ओवरलोड डंपर द्वारा लोगों को कुचले जाने की घटना के बाद पुलिस व परिवहन विभाग सक्रिय नजर आए।घटना के बाद हालात में थोड़ा सुधार नजर आया। शहर की सड़कों पर भारी वाहनों की आवाजाही पूरी तरह थम गई, लेकिन रोड पर खाली वाहन व ई-रिक्शा का जमावड़ा होने से अभी पूरा खतरा टला नहीं है। घटना के बाद सोमवार सुबह से ही बाईस मील, गंगापुर तिराहे एवं बस स्टैंड पर पुलिस व यातायात पुलिस के 2-2 जवान दिनभर तैनात रहे और एक भी भारी वाहन को शहर में प्रवेश नहीं करने दिया। शहर के बस स्टैंड पर दिन में कई बार रोड पर खाली वाहन व ई-रिक्शा की लंबी कतार भी देखी गई। वहीं परिवहन विभाग के जांच टीम भी लालसोट पहुंची।

Hindi News / Dausa / नो एंट्री में डंपर के प्रवेश को माना गंभीर, चालक का होगा लाइसेंस निरस्त

ट्रेंडिंग वीडियो