scriptघर के मंदिर में कुंडली मारकर बैठा था 5 फीट लंबा सांप, महिला ने देखा तो निकल गई चीख… | A 5 feet long snake was sitting coiled in the temple of the house, when the woman saw it she screamed… | Patrika News
दौसा

घर के मंदिर में कुंडली मारकर बैठा था 5 फीट लंबा सांप, महिला ने देखा तो निकल गई चीख…

राजस्थान के दौसा जिले के सिकराय के मरियाड़ा की बैरवा ढ़ाणी निवासी राजू बैरवा के घर में सांप निकलने से परिवार के लोगों की सांसें अटक गईं।

दौसाAug 04, 2024 / 01:42 pm

Santosh Trivedi

snake news lalsot
Dausa News: अगर घर में एक सांप निकल आए तो घर में रहने वाले लोगों की सांसें फूल जाती है। सांप की दहशत से लोग तब तक राहत की सांस नहीं ले पाते जब तक वो पकड़ा नहीं जाता। राजस्थान के दौसा जिले के सिकराय के मरियाड़ा की बैरवा ढ़ाणी निवासी राजू बैरवा के घर में सांप निकलने से परिवार के लोगों की सांसें अटक गईं। शनिवार दोपहर करीब दो बजे जैसे राजू बैरवा की पत्नी लक्ष्मी देवी ने कमरे का दरवाजा खोला तो कोबरा सांप पूजा के मंदिर में कुंडली मारकर बैठा हुआ था।
सांप को देखकर लक्ष्मी की सांसें फूल गई। पूजा मंदिर में सांप मिलने की सूचना ग्रामीणों में फैली गई। मौकै पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। लेकिन देर शाम तक वन विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचें। जिससे ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ नाराजगी जताई है। सूचना के बाद भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच रहे। ग्रामीणों में कोबरा सांप मिलने को लेकर भय बना हुआ है।
मरियाड़ा गांव की बैरवा ढ़ाणी निवासी सुनील बैरवा ने बताया कि ढ़ाणी में राजू बैरवा के घर में करीब 5 फीट लंबा कोबरा पूजा के मंदिर में कुंडली मारकर बैठा हुआ मिला। दोपहर करीब 2 बजे राजू की पत्नी लक्ष्मी देवी ने जैसे कमरे के दरवाजे खोला तो सामने सांप बैठा हुआ मिला। मंदिर में सांप को देखकर उनके होश उड़ गए। काले रंग का कोबरा सांप महिला को देखते ही फुफकार जिससे उनकी चीख निकल गई। सांप महिला को देखकर मंदिर के पीछे जाकर बैठ गया। घर के अंदर सांप होने और महिला की चीख सुनकर परिवार के दूसरे सदस्यों की भी नींद उड़ गई।

Hindi News / Dausa / घर के मंदिर में कुंडली मारकर बैठा था 5 फीट लंबा सांप, महिला ने देखा तो निकल गई चीख…

ट्रेंडिंग वीडियो