scriptटोल प्लाजा पर बदमाशों ने 15 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में 2 की मौत | Miscreants firing indiscriminately for 15 minutes at Dagrai toll plaza datia 2 died in stampede | Patrika News
दतिया

टोल प्लाजा पर बदमाशों ने 15 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में 2 की मौत

टोल प्लाजा पर आए बेखौफ बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। घटना में कर्मचारियों के बीच भगदड़ मच गई। भागते समय कुएं में गिरने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई।

दतियाApr 03, 2024 / 12:19 pm

Faiz

firing in datia toll plaza

टोल प्लाजा पर बदमाशों ने 15 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में 2 की मौत

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसकी तादा बानगी देखने को मिली यहां स्थित एक टोल प्लाजा पर, जहां बेखौफ बदमाशों ने 15 मिनट से भी ज्यादा देर तक दनादन फायरिंग की। फायरिंग की घटना से टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच भगदड़ मच गई। इसी भगदड़ में दो कर्मचारी दौड़ते दौड़ते नजदीक स्थित एक कुएं में जा गिरे। हादसे में दोनों कर्मचारियों की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

बता दें कि ये सनसनीखेज घटना चिरुला थाना इलाके के टोल प्लाजा पर रात करीब 10 बजे घटी है। यहां बेखौफ बदमाशों ने अचानक आकर फायरिंग करना शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग से टोल प्लाजा के कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में हरियाणा के रहने वाले श्रीनिवास परिहार और शिवाजी कांडेले दौड़ते दौड़ते कुएं में जा गिरे। कुएं में गिरने से दोनों की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : भोजशाला सर्वे का 13वां दिन, आज अंदर होगी खुदाई! कई अहम सबूत मिले

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w7mk0

घटना की जानकारी लगते ही चिरुला थाना पुलिस मौके पर पहंची। हालांकि, जबतक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। इधर गोलीबारी की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। फिलहाल, पुलिस इसी सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की शिनाख्त करने में जुटी है। पुलिस का कहा है कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

//?feature=oembed

Hindi News/ Datia / टोल प्लाजा पर बदमाशों ने 15 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो