scriptफंदे पर लटकी मिली अनाथ बच्ची की लाश, पिता बचपन में गुजरे मां ने भी कर ली दूसरी शादी… सुसाइड से मचा हड़कंप | orphan girl committed suicide,Father passed away and mother remarried | Patrika News
दंतेवाड़ा

फंदे पर लटकी मिली अनाथ बच्ची की लाश, पिता बचपन में गुजरे मां ने भी कर ली दूसरी शादी… सुसाइड से मचा हड़कंप

CG Suicide Case : बचपन में पिता की मृत्यु हो गई, पिता के मृत्यु के बाद मां ने भी बेटी को छोड़ दूसरा घर बसा लिया।

दंतेवाड़ाDec 18, 2023 / 02:04 pm

Kanakdurga jha

bachi_for_news.jpg
Suicide In Dantewada : बचपन में पिता की मृत्यु हो गई, पिता के मृत्यु के बाद मां ने भी बेटी को छोड़ दूसरा घर बसा लिया। मां और बाप से दूर बेटी का सहारा मामा बने और मामा ने बेटी की तरह पालन-पोषण किया। लेकिन मामा ने सोचा नहीं था कि लाड़ली भांजी कोई ग़लत कदम उठाएगी। लेकिन मामा के लाड प्यार में पली भांजी आत्महत्या कर मामा परिवार को दर्द देने के साथ-साथ शंकाओं के कटघरे में खड़ा कर दिया है। जानकारी ग्राम पलाचुर में कक्षा 9वीं की छात्रा ने अपने मामा के घर बीती रात्रि को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा की फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना पर दुर्गूकोंदल पुलिस पलाचुर पहुंची और शव के पंचनामा और पीएम करवाकर जांच कर रही है।
थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष नेताम ने बताया कि ग्राम पलाचुर में नाबालिग छात्रा ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। मृतिका आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल दुर्गूकोंदल में कक्षा 9 वीं में पढ़ रही थी। घटना के दिन स्कूल नहीं गई थी। परिजनों के अनुसार छात्रा दिन भर मायूस थी और रात्रि में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता की मृत्यु बहुत पहले हो चुकी है।
पिता की मृत्यु के बाद मां ने भी दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद छात्रा का पालन-पोषण मामा ने पलाचुर में किया और मामा के संरक्षण में ही कक्षा 1ली से 9 कक्षा तक पढ़ाई कर रही थी और बीती रात्रि को अपने दुपट्टा से फांसी लगाकर जान दे दी। थाना प्रभारी नेताम ने बताया कि कम उम्र में आत्महत्या करना गंभीर मामला है।
यह भी पढ़ें

बेटी बनी कातिल ! जरा सी बात पर गुस्से में मां का फोड़ा सिर, तड़पकर मौत



आंवरी में मानस गान महोत्सव का आयोजन 24 दिसंबर से


विकासखंड चारामा के ग्राम आंवरी में जय रानी मां युवा समिति एवं ग्रामवासियों के विशेष सहयोग से आगामी 24 दिसंबर से 26 दिसंबर तक त्रिदिवसीय राज्यस्तरीय मानसगान महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश़ के विभिन्न जिलों से ख्याति प्राप्त मानस मंडलियां भाग लेंगे। वहीं 25 दिसंबर को रात्रि 8 बजे से फिंगेश्वर महासमुंद वाले महाराज के माध्यम से हरिकीर्तन का कार्यक्रम रखा गया है। इस आयोजन को लेकर के आयोजक समिति तैयारी में जुट गए हैं।

Hindi News/ Dantewada / फंदे पर लटकी मिली अनाथ बच्ची की लाश, पिता बचपन में गुजरे मां ने भी कर ली दूसरी शादी… सुसाइड से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो