scriptप्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, लोगों ने इस हाल में देखा शव…..मचा हड़कंप | Loving couple commits suicide by hanging in Dantewada Breaking News | Patrika News
दंतेवाड़ा

प्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, लोगों ने इस हाल में देखा शव…..मचा हड़कंप

Dantewada Loving Couple Suicide: जिले में एक प्रेमी जोड़ी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। ग्रामीणों ने दोनों का शव जंगल के पेड़ में लटकते हुए देखा।

दंतेवाड़ाSep 23, 2023 / 03:54 pm

Khyati Parihar

Lover commits suicide in Dantewada

दंतेवाड़ा में प्रेमी ने की आत्महत्या

दंतेवाड़ा। Lover commits suicide in Dantewada: जिले के जावंगा गांव में एक प्रेमी जोड़ी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। ग्रामीणों ने दोनों का शव जंगल के पेड़ में लटकते हुए देखा। इस वारदात से इलाके में सनसनी (Suicide Breaking News) फैल गई हैं।
लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी (Breaking News) पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। यह पूरा मामला गीदम थाना क्षेत्र का हैं।

यह भी पढ़ें

राजनांदगाव में बारिश के बीच बड़ा हादसा, शिवनाथ नदी में नहाते वक्त बहा नाबालिग….परिजनों में कोहराम

बताया जा रहा है कि जावंगा गांव के नाबालिग लड़के(18 साल) का प्रेम -प्रसंग गांव की ही लकड़ी (17 साल ) से चल रहा था। वह एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। इसी बीच यह बात उनके घरवालों को पता चली और एक-दूसरे से बातचीत (Crime News In CG) करने से मना कर दिया। साथ ही पढ़ाई में ध्यान लगाने को कहा। परिजनों की इस बात से नाराज प्रेमी जोड़े ने एक साथ दुनिया छोड़ने की कसम खाई और (Dantewada Loving Couple Suicide) फंदे पर झूल गए। ग्रामीणों ने शुक्रवार शाम को जंगल में दोनों की लाश लटकते हुए देखा। इसकी जानकारी परिवारवालों को दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं।

Hindi News / Dantewada / प्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, लोगों ने इस हाल में देखा शव…..मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो