scriptDantewada News: अपहरण कांड में नया खुलासा, गलतफहमी के शिकार हुए कई निर्दोष, करिश्मा भी थी शामिल… | Dantewada News: New revelation in Dantewada kidnapping case | Patrika News
दंतेवाड़ा

Dantewada News: अपहरण कांड में नया खुलासा, गलतफहमी के शिकार हुए कई निर्दोष, करिश्मा भी थी शामिल…

Video: दिल्ली विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के सैकड़ों की संख्या में छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के पदाधिकारी मौजूद हैं। बता दें इस बार एनएसयूआई के ओर से अध्यक्ष पद के लिए रौनक खत्री जो कि स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज अलीपुर से बीए के विद्यार्थी रहे है और वर्तमान में ला सेंटर से एलएलबी कर रहे हैं।

दंतेवाड़ाSep 23, 2024 / 05:10 pm

Laxmi Vishwakarma

Dantewada News
Dantewada News: दंतेवाड़ा जिले के बचेली में बीते दिनों बच्चा चोरी की की घटना के साइड इफेक्ट अब भी दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में पुलिस की सर्चिंग के दौरान हुई कुछ गलतफहमी के कारण पुलिस द्वारा जारी कुछ तस्वीरों ने कई निर्दोषों को संदिग्ध बना दिया है।

Dantewada News: कई निर्दोष हुए गलतफहमी के शिकार

पिछले दिनों पुलिस ने कई निर्दोष राहगीरों को रास्ते से पकड़-पकड़ कर घंटो थाने में बिठाया। फिर उनसे पूछताछ किए बिना देर शाम छोड़ दिया गया। इनमें से कई लोगों की तस्वीरें भी मीडिया और सोशल मीडिया में वायरल होने लगी।
इनमें से ही एक करिश्मा ठाकुर भी है। जो कि सुकमा जिले के तोंगपाल इलाके की निवासी है वे और कुछ अन्य लोगो को पुलिस बिना कुछ पूछे सीधे थाने लेकर आई और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। Dantewada News इस दौरान पुलिस ने न तो उनसे पूछताछ की और न ही जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस, श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार…

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Dantewada News: अलग अलग पोर्टल सोशल मीडिया और मीडिया में खबरें और फोटो दिखाए जाने लगे बाद में जब असली आरोपी पकड़े गए तब पता चला कि वे निर्दोष हैं गलतफहमी के कारण ऐसा हुआ। हांलाकि पुलिस ने भी माना कि करिश्मा सहित अन्य लोग निर्दोष हैं भ्रमवश ऐसी स्थिति पैदा हो गई थी । इस पर उन्होंने खेद भी जताया है। इसी तरह बीजापुर से जगदलपुर जा रहे दो युवकों को भी पुलिस ने पकड़ कर घंटो बिठाए रखा था।

करिश्मा ने दी ये जानकारी

Dantewada News: करिश्मा ने बताया कि इस घटनाक्रम के कारण उसके परिवार और रिश्तेदारों के भी काफी फोन आए और वे लोग काफी परेशान भी हुए थे। बचेली मामले के मुख्य आरोपियों के पकड़ में आते ही पूरी तस्वीर साफ हो गई। करिश्मा, विजय सहित कई अन्य लोगो को छोड़ दिया गया है एक अफसर ने इस मामले में खेद भी जताया है।

Hindi News / Dantewada / Dantewada News: अपहरण कांड में नया खुलासा, गलतफहमी के शिकार हुए कई निर्दोष, करिश्मा भी थी शामिल…

ट्रेंडिंग वीडियो