scriptCG Crime: आबकारी अधिकारी ने खुद को बताया IPS अफसर, फिर महिलाओं के साथ की बदसलूकी, Video Viral | CG Crime: Excise officer as IPS officer misbehaved with women | Patrika News
दंतेवाड़ा

CG Crime: आबकारी अधिकारी ने खुद को बताया IPS अफसर, फिर महिलाओं के साथ की बदसलूकी, Video Viral

CG Crime: किराना दुकान में छापा मारकर महिला एवं नाबालिग बालिकाओं के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियों में एक सहायक अबकारी निरीक्षक ने अपने को आईएएस अधिकारी तक बता दिया।

दंतेवाड़ाMay 29, 2024 / 02:59 pm

Kanakdurga jha

CG Crime
CG Crime: शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान का निरीक्षण करने पहुंचे दो सहायक आबकारी अधिकारी से शराब दुकान में पदस्थ स्टॉफ के साथ दुव्यर्वहार किया। इसी दौरान एक किराना दुकान में छापा मारकर महिला एवं नाबालिग बालिकाओं के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियों में एक सहायक अबकारी निरीक्षक ने अपने को आईएएस अधिकारी तक बता दिया।
पीड़ित महिला एवं लड़कियों ने बांदे थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित परिवार ने अधिकारियों पर दुव्यर्वहार के साथ-साथ नाबालिक के साथ बैड टच का भी आरोप लगाया है। वहीं मामले में एक स्टॉफ ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ मारपीट और झूठी शिकायत दर्ज करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।
बांदे स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के निरीक्षण के लिए आए सहायक आबकारी अधिकारी संदीप सहारे और ओमप्रकाश साहू पर महिला एवं नाबालिक लड़की ने दुव्यर्वहार व बैड टच का आरोप लगाते हुए पुलिस थाना बांदे में शिकायत की है।
सोमवार को करीब दोपहर 2 बजे दोनो अधिकारी बांदे शराब दुकान पहुंचकर स्टॉफ के साथ गाली गलौच की। इस दौरान सैल्स मैन संतोष सिंह को अपने साथ पखांजूर उप निरिक्षक कायार्लय भी ले गए। दोनो अधिकारी बाहर निकले तो दुकान से लगी एक किराना दुकान में पहुंच गए। वहां दोनों अधिकारी सीधे घर के अंदर चले गए। इस दौरान दुकान में यमुना विश्वास थी उनके द्वारा इसका विरोध किया गया तो अधिकारियों ने उनसे दुकान चलाने का लायसेंस मांगा।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: रानी बनाकर रखूंगा… झूठे सपने दिखाकर युवक ने कई बार किया बलात्कार, फिर फरार

इसी दौरान पीड़ित की एक नाबालिग बहन ने इसका वीडियो बनाना शुरु किया। कुछ देर के वीडियों बनने के बाद जैसे ही अधिकारी की नजर पड़ी तो उसने हाथ से मोबाईल छीन लिया और वीडियो को मोबाईल से डिलिट कर दिया। मोबाईल छिनने का विरोध करने पर अधिकारी धमकाने के साथ-साथ अपने आप को आईएएस आफिसर तक बता डाला।
नाबालिग ने बताया की वीडियो तो नहीं बन पाया पर जो वीडियो अधिकारी ने डिलिट किया था उसे रिसायकल बैन से वापस रिकवर कर लिया और उसे ही सोशल मीडिया में वायरल किया जिसके बाद लोगों ने उनका साहस बढ़ाया। इसकी शिकायत करने बांदे थाने पहुंची है।

गाली गलौच कर की मारपीट

मामले में बांदे शराब दुकान में पदस्थ स्टॉफ ने भी दोनों अधिकारियों ने खिलाफ मारपीट और झूठा मामला दर्ज कराने की शिकायत दर्ज कराई है। संतोष सिंह को दोनो अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान उठाया और पखांजूर आबकारी कायार्लय ले आए। संतोष सिंह का आरोप है की अधिकारियों ने पखांजूर स्थित कायार्लय में कोरे कागज में हस्ताक्षर के लिए दबाव बनाया और गाली गलौच कर मारपीट भी की।
मौका देख कायार्लय से भाग गया तो अधिकारी पकड़ने दौड़े पर नहीं पकड़ पाए। स्टॉफ भाग कर पखांजूर थाने पहुंचा जहां उसे बांदे थाना जाने को कहा गया जिसके बाद स्टॉफ द्वारा बांदे थाना में इसकी शिकायत करते हुए अधिकारियों पर कायर्वाही की मांग की। इस संबध में बांदे थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया की दोनों मामले में शिकायत मिली है जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Dantewada / CG Crime: आबकारी अधिकारी ने खुद को बताया IPS अफसर, फिर महिलाओं के साथ की बदसलूकी, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो