scriptरेलयात्री असुरक्षित- चलती ट्रेन में चैनपुलिंग कर महिलाओं से लूट | Relentless unprotected - robbed of women by chanping a moving train | Patrika News
दमोह

रेलयात्री असुरक्षित- चलती ट्रेन में चैनपुलिंग कर महिलाओं से लूट

एक सागर तो दूसरी अशोक नगर की महिला से हुई लूट की वारदात जीआरपी थाना में मामला दर्ज, एक दिन पूर्व ही जबलपुर-जम्मूबती एक्सप्रेस में शराबियों ने मचाया था हंगामा

दमोहJun 29, 2019 / 02:02 am

lamikant tiwari

Relentless unprotected - robbed of women by chanping a moving train

Relentless unprotected – robbed of women by chanping a moving train

दमोह. जिले में चलती ट्रेन में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। जिसमें पिछले दिनों हुई इसी तरह की लूट की घटना के बाद एक बार फिर घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप चैनपुलिंग कर दो महिलाओं के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें एक सागर की तथा दूसरी अशोक नगर की महिला के साथ लूट की वारदात हुई।
बताया गया है कि दमोह कटनी मार्ग पर घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार रात करीब ११ बजे जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस ट्रैन को चैनपुलिंग कर अज्ञात बदमाशों ने जहीरा बेगम निवासी सागर तथा प्रवीण कुमारी श्रीवास्तव निवासी अशोक नगर की दोनों महिला यात्रियां के साथ अज्ञात बदमाशों ने खिड़की में हाथ डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया। अज्ञात आरोपियों ने महिलाओं के मंगलसूत्र, लेडीस पर्स जिसमें एक मोबाइल एक कैमरा, तीन हतार रुपए नकद सहित अन्य सामान छीनकर भाग गए। घटना की रिपोर्ट जीआरपी सागर में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
जीआरपी थाना प्रभारी सागर ब्रजेंद्र मिश्रा ने बताया कि रात करीब ११ बजे के घटना है। जिसमें अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा ३७९ का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची थी। जहां पर आधा घंटे तक ट्रैन खड़ी भी रही। पुलिस ने सघन चैकिंग की थी। लेकिन मौके पर कोई आरोपी नहीं मिल सका। जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों का पता कर उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा।

Hindi News/ Damoh / रेलयात्री असुरक्षित- चलती ट्रेन में चैनपुलिंग कर महिलाओं से लूट

ट्रेंडिंग वीडियो