scriptMP News: इस लड़की के साथ ऐसा क्या हो रहा कि शरीर पर अपने आप बन रहे चाकू के निशान, देखकर हर कोई हैरान | MP News What happen to this girl knife cut marks on her body automatically everyone shocked damoh video viral | Patrika News
दमोह

MP News: इस लड़की के साथ ऐसा क्या हो रहा कि शरीर पर अपने आप बन रहे चाकू के निशान, देखकर हर कोई हैरान

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवती के शरीर पर अपने आप चाकू के कट लग रहे हैं और उनसे खून बहने लगता है, चाकू से कट के ये निशान बनते देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर इस लड़की को हुआ क्या है

दमोहJun 06, 2024 / 10:11 am

Sanjana Kumar

MP News
MP News: भूल-भुलैया फिल्म और उसकी ‘मंजूलिका’ तो आपको याद ही होगी। दिन में भोली दिखने वाली विद्या बालन रात में मंजूलिका बनकर गीत गाती हुई नृत्य करती है और हर कोई दहशत में आ जाता है। रील लाइफ में प्रेमी की मौत का बदला लेने आक्रामक होने वाली विद्या बालन जैसी एक मंजुलिका रियल लाइफ में भी लोगों को हैरान कर रही है।
दरअसल मध्य प्रदेश के दमोह जिले के मुहन्ना गांव में भी इस बीमारी का एक मामला सामने आया है। यहां 18 साल की कृष्णा के शरीर पर चाकू से कट के निशान बन रहे हैं, वो चीखती है, चिल्लाती है, उसके घावों से खून बहता है और वो बेहोश हो जाती है। लेकिन उसके शरीर पर चाकू के घाव कैसे बन रहे हैं, ये अब तक समझ नहीं आ रहा।

लड़की कहती है लंबा सा आदमी मारता है कट

दमोह जिले के मुहन्ना गांव की रहने वाली पीड़ित युवती कृष्णा का कहना है कि उसके पैर, हाथ, कमर में अचानक चाकू से काटे जाने का निशान आ जाता है और खून बहने लगता है। जब उसके साथ ऐसा होता है, तो एक लंबा शख्स दिखाई देता है, जिसने अपनी शरीर पर लंगोट पहनी होती है। और वो कहता है कि अब तेरी जिंदगी के 9 दिन बचे हैं। 20 दिन में 100 से ज्यादा घाव के निशान उसके शरीर पर बन चुके हैं।

पिता बोले पूरा गांव दहशत में है

पीड़ित युवती कृष्णा की दहायत की मां बड़ी बहू और पिता मुन्ना का कहना है कि शुरुआत में हम लोगों ने अपनी बेटी की बात नहीं मानीं। लेकिन चोट पहुंचने की वजह से उस पर नजर रखी। अब बेटी के साथ सबके सामने ही चोट पहुंचने की घटना होने लगी है। इससे गांव और पूरा परिवार दहशत में है।

सरपंच बोले हैरान करने वाली बात

इधर गांव के सरपंच लोकेंद्र सिंह प्रताप का कहना है कि युवती के हाथ पैर पर घाव आ रहे हैं। लड़की जो बता रही है, वो हैरान कर देने वाली बात है।

थाना प्रभारी बोले, मैंने तहसीलदार से बात की है

गैसाबाद थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान का कहना है कि घटना की कोई शिकायत नहीं की गई है। लेकिन मामला संज्ञान में आ चुका है, इसलिए युवती को इलाज के लिए ले जाया जाएगा। साथ ही मैंने इस संबंध में तहसीलदार को भी अवगत कराया है। सुना है कि उसे कोई शरीर पर चोट पहुंचाता है, लेकिन कौन है इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

पांच बार सांप ने डसा

मामले में एक और हैरान करने वाली बात यह भी सामने आई है कि युवती कृष्णा को पांच बार जहरीला सांप डस चुका है। परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 5 साल में कृष्णा को 5 बार सांप ने डसा है। 2 बार घर में और 3 बार खेत में काम करने के दौरान सांप ने डसा। सांप के डसने के बाद इलाज के लिए परिजन सरकारी अस्पताल भी ले जा चुके हैं। लेकिन कृष्णा हर बार सुरक्षित बच गई।

Hindi News/ Damoh / MP News: इस लड़की के साथ ऐसा क्या हो रहा कि शरीर पर अपने आप बन रहे चाकू के निशान, देखकर हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो