scriptBig Breaking : दमोह में दो समुदायों के बीच तनाव, दोनों तरफ से जमकर पथराव, भारी पुलिसबल हुआ रवाना | Big Breaking Tension between two communities in Damoh News stone pelting from both sides heavy police force deployed | Patrika News
दमोह

Big Breaking : दमोह में दो समुदायों के बीच तनाव, दोनों तरफ से जमकर पथराव, भारी पुलिसबल हुआ रवाना

Damoh News : हटा में दो समुदायों के बीच तनाव के हालात उत्पन्न हो गए हैं। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव भी हुआ है। फिलहाल, स्थानीय पुलिस दोनों पक्षों को समझाकर हालात सामान्य करने के प्रयास में जुट गई है। जबकि जिला मुख्यालय से भारी पुलिस बल हटा के लिए रवाना हो गया है।

दमोहAug 17, 2024 / 01:27 pm

Faiz

Damoh News
Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के अंतर्गत आने वाले हटा में शनिवार को दो समुदायों तनाव के हालात उत्पन्न हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सड़क हादसे में एक युवक और गोवंश की मौत हो गई थी। इस मामले पर अब बड़े विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है। दोनों समुदायों की ओर से भारी पथराव हुआ है। इधर, मौके पर स्थानीय पुलिस बल हालात संभालने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि, जिला मुख्यालय से पुलिस फोर्स हटा के लिए रवाना कर दी गई है। वहीं स्थानीय प्रशासन शांति बहाल करने में जुटा हुआ है।
बता दें कि 14 अगस्त की देर रात नगर में एक कार ने युवक और बछड़े को टक्कर मार दी थी। घटना में घायल युवक पहले जिला अस्पताल दमोह लाया गया था और फिर जबलपुर रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान युवक ने शनिवार तड़के दम तोड़ दिया, जिसकी खबर लगते ही हिंदू संगठन सड़क पर उतर आया।

इलाके में तनाव के हालात

समुदाय के लोगों ने पहले तो नगर का मुख्य बाजार बंद कराया। इसके बाद आरोपी कार चालक के घर पर पथराव कर दिया। घर पर हुए पथराव के बाद दूसरे समुदाय के लोग भी नाराजगी जताते हुए सड़क पर उतर आए, जिसके चलते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों तरफ से तनातनी के बाद पथराव भी हुआ है। फिलहाल, स्थानीय पुलिस दोनो पक्षों को समजाते हुए हालात को संभालने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक और गोवंश से टकराने वाला चालक नाबालिग है।

Hindi News / Damoh / Big Breaking : दमोह में दो समुदायों के बीच तनाव, दोनों तरफ से जमकर पथराव, भारी पुलिसबल हुआ रवाना

ट्रेंडिंग वीडियो