script‘ओ लड़का आंख मारे’ : AAP विधायक उम्मीदवार चाहत पांडेय ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ डांस | AAP MLA candidate Chahat Pandey tremendous dance on O ladka aankh mare song video viral | Patrika News
दमोह

‘ओ लड़का आंख मारे’ : AAP विधायक उम्मीदवार चाहत पांडेय ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ डांस

– AAP प्रत्याशी चाहत पांडे का जबरदस्त डांस- TV एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके- मतदान के बाद फुर्सत के पल का लिया आनंद- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डांस वीडियो

दमोहNov 23, 2023 / 04:19 pm

Faiz

news

‘ओ लड़का आंख मारे’ : AAP विधायक उम्मीदवार चाहत पांडेय ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ डांस

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान हो चुके हैं। प्रदेशभर को अब सिर्फ नतीजों का इंतजार है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेशभर की विधानसभाओं के सभी प्रत्याशी मतगणना के दिन से पहले-पहले फुर्सत के पल बिता रहे हैं। फुर्सत के इन्हीं पलों में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी और टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय का एक जबरदस्त डांस वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में चाहत पांडेय जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। एक मिनट 6 सेकेंड के इस वीडियो में चाहत पांडेय ने जबरदस्त डांस किया है। आप प्रत्याशी चाहत पांडेय, रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा के गाने ‘लड़की आंख मारे’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता ने किया विधायक की सौगातों का बखान तो चल गईं तलवारें, कई घायल


चाहत पांडेय का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pvt87

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय को दमोह विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर चुनावी मैदान में उतारा है। चाहत पांडेय ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि वो अपनी जन्मस्थली के विकास के लिए काम करना चाहती हैं और लोगों की सेवा करना चाहती हैं, इसलिए वह राजनीति में आई हैं। इस सीट से भारतीय जनता पार्टी ने अपने कद्दावर नेता जयंत मलैया को उम्मीदवार बनाया है। जबकि कांग्रेस ने इस सीट पर अपने मौजूदा विधायक अजय टंडन पर ही भरोसा जताते हुए उम्मीदवारी सौंपी है।


कौन हैं चाहत पांडेय ?

चाहत पांडेय का जन्म मध्य प्रदेश के दमोह जिले के चंडी चोपड़ा गांव में हुआ है। एजुकेशन कंप्लीट करने के बाद चाहत ने इंदौर से एक्टिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद वह काम की तलाश में मुंबई चली गईं। चाहत पांडेय टीवी एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं।


इन TV सीरियलों में काम कर चुकी हैं चाहत

साल 2016 में चाहत पांडेय टीवी सीरियल पवित्र बंधन में काम किया है। चाहत पांडेय कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने द्वारकाधीश, तेनालीराम और राधा कृष्ण जैसे टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Damoh / ‘ओ लड़का आंख मारे’ : AAP विधायक उम्मीदवार चाहत पांडेय ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ डांस

ट्रेंडिंग वीडियो