scriptCrime News: यूपी पुलिस ने 1.25 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, सुबह 5 बजे हुआ एनकाउंटर | UP police killed a criminal carrying a reward of 1.25 lakhs in an enco | Patrika News
क्राइम

Crime News: यूपी पुलिस ने 1.25 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, सुबह 5 बजे हुआ एनकाउंटर

UP Police Encounter: यूपी के कौशांबी जिले में आज सुबह 5 बजे एसटीएफ ने एक बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है। इसपर 1.25 लाख का इनाम घोषित था।

Jun 27, 2023 / 08:44 am

Shivam Shukla

UP Police Encounter

UP Police Encounter

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मंगलवार तड़के एक एनकाउंटर में 1.25 लाख का इनामी बदमाश गुरफान मारा गया। इस कार्रवाई को यूपी एसटीएफ ने अंजाम दिया है। एसटीएफ ने मौके से नाइन एमएम की एक कारबाईन, 32 बोर की एक पिस्टल और अपाचे बाइक बरामद किया है।
13 मामले थे दर्ज
बता दें कि प्रतापगढ़ के रहने वाले गुरफान पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूटपाट के सात मामलों समेत 13 आपराधिक मामले दर्ज थे। इस का आतंक प्रयागराज, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर समेत आस-पास के जिलों में व्याप्त था।
यह भी पढ़ें

Crime News: सिगरेट पीना 10वीं के छात्र को पड़ा महंगा! टीचर ने बेल्ट से पीट- पीटकर ली जान

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1673510243513544705?ref_src=twsrc%5Etfw
क्रास- फायरिंग में हुआ ढेर
STF के अतिरिक्त महानिदेशक अमिताभ यश ने बताया कि, एसटीएफ की टीम पर गुरफान ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। उसके पास से 9 एमएम कार्बाइन और एक 32 बोर की पिस्टल भी एसटीएफ की टीम ने बरामद की है। उन्होंने आगे बताया कि उसकी गिरफ्तारी पर प्रयागराज जोन एडीजी द्वारा ₹1 लाख का इनाम घोषित किया गया था, साथ ही सुल्तानपुर पुलिस द्वारा अतिरिक्त ₹25,000 का इनाम घोषित किया गया था।

Hindi News / Crime / Crime News: यूपी पुलिस ने 1.25 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, सुबह 5 बजे हुआ एनकाउंटर

ट्रेंडिंग वीडियो