script‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी समेत 3 पर मामला दर्ज, शो की एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producer Asit Modi and 2 against FIR | Patrika News
क्राइम

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी समेत 3 पर मामला दर्ज, शो की एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर समेत 3 लोगों पर मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है। शो की एक अभिनेत्री ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Jun 20, 2023 / 07:57 am

Shivam Shukla

FIR against Asit Modi, producer of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

FIR against Asit Modi, producer of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पापुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असमित मोदी समेत 3 लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। इस शो एक्ट्रेस ने असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रहमानी और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतीन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।
एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR
सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह मामला मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। शो की एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रहमानी और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतीन बजाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत FIR दर्ज की है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

नोएडा के स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लात घूसे, वीडियो वायरल

https://twitter.com/ANI/status/1670965655145959426?ref_src=twsrc%5Etfw
लंबे समय से लगते आ रहे आरोप
आपको बता दें कि लंबे समय से असमित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगता रहा है। वहीं शो के कई क्रु मेंम्बर्स ने उनकी फीस नहीं देने का भी आरोप लगाया था।

Hindi News / Crime / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी समेत 3 पर मामला दर्ज, शो की एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो