scriptSuicide in Kota: राजस्थान के कोटा में दो छात्रों ने की आत्महत्या, NEET की कर रहे थे तैयारी | Suicide in Kota two NEET aspirant committed suicide | Patrika News
क्राइम

Suicide in Kota: राजस्थान के कोटा में दो छात्रों ने की आत्महत्या, NEET की कर रहे थे तैयारी

Two students committed suicide in Kota: राजस्थान का कोचिंग हब कहे जाने वाले कोटा में दो दिन में दो छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने वाले छात्रों में एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला तो, दूसरा राजस्थान के उदयपुर का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Jun 28, 2023 / 03:11 pm

Shivam Shukla

Two students committed suicide in Kota

Two students committed suicide in Kota

Two students committed suicide in Kota: राजस्थान के कोचिंग हब कोटा में मंगलवार को दो छात्रों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों स्टूडेंट नीट की तैयारी के लिए कोटा आए थे। पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय छात्र लगभग एक महीना पहले ही ऑल इंडिया प्री मेडिकल एग्जाम की तैयारी करने कोटा आया था। रात में डिनर के लिए बच्चे को बुलाया गया लेकिन वह आया, इसके बाद हाउस हेल्प ने रूम में जाकर देखा तो, फांसी के फंदे से लटका मिला।
2 महीने पहले ही आया था कोटा
वहीं दूसरा छात्र मेहुल वैष्णव सलूम्बर उदयपुर का रहने वाला है, जो 2 माह पहले कोटा में नीट की तैयारी करने के लिए आया था. छात्र विज्ञान नगर स्थित वैष्णव बैरागी समाज भवन छात्रावास में रहकर तैयारी कर रहा था, जहां उसने मंगलवार दोपहर को गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

Video: पुणे में सरेआम युवती पर एक्स- बॉयफ्रेंड ने किया जानलेवा हमला, लोगों ने बचाई जान, वीडियो वायरल

इस साल अबतक 15 छात्रों ने किया सुसाइड
मालूम हो कि इस साल अब तक कोटा में 15 छात्रों ने आत्महत्या की है। वहीं लगभग इतने ही स्टूडेंट्स ने साल 2022 में भी सुसाइड की घटना को अंजाम दिया था। स्थानीय पुलिस अधिकारी देवाशीष भारद्वाज ने बताया कि पहले मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। वहीं दूसरे छात्र के कमरे से पाया गया है। उन्होंने आगे बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ में किसी ने दोनों छात्र के बदलाव में परिवर्तन की बात नहीं कही है। मामले की जांच जारी है।

Hindi News / Crime / Suicide in Kota: राजस्थान के कोटा में दो छात्रों ने की आत्महत्या, NEET की कर रहे थे तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो