scriptCrime News: डॉक्टर ने पहले महिला को अस्पताल में बुलाया, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो | Noida doctor rapes woman by calling her to hospital and makes video | Patrika News
क्राइम

Crime News: डॉक्टर ने पहले महिला को अस्पताल में बुलाया, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

Crime News: नोएडा में एक डॉक्टर ने महिला को अस्पताल में बुलाकर पहले चाय में पिलाई नशीली दवाई, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Jun 18, 2023 / 10:03 am

Shivam Shukla

Crime News

Crime News

Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर ने महिला को पहले अस्पताल में बुलाया, फिर चाय में नशीली दवा मिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने बलात्कार के बाद महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो, वायरल करने की धमकी दी।

चाय में नशीली दवा पिलाकर किया रेप
दरअसल, मामला नोएडा के सेक्टर-49 का है। यहां एक युवती ने एक हरिओम कश्यप नाम के डॉक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोपी नोएडा के बरौला इलाके में लाइफ लाइन नाम से अस्पताल चलाता है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने महिला के साथ नशीली दवा चाय में पिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया, और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो, उसने युवती को जान से मारने की घमकी दी। इतना ही नहीं, आरोपी की बेटी और पत्नी ने पीड़िता के साथ मारपीट की ।

यह भी पढ़ें

Adipurush: आदिपुरुष के मेकर और डॉयरेक्टर के खिलाफ शिकायत, हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप

फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती
इस मामले में पुलिस ने आरोपी, बेटी और उसके पत्नी लक्ष्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। नोएडा के थाना सेक्टर-49 के इंचार्ज संदीप चौधरी ने बताया कि एक महिला ने थाने में सोमवार की रात मामला दर्ज करायाहै कि बरौला गांव में हॉस्पिटल चलाने वाले डॉक्टर हरिओम से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए से हुई। घटना 9 जून की है।

Hindi News / Crime / Crime News: डॉक्टर ने पहले महिला को अस्पताल में बुलाया, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो