scriptक्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप गलत, मुंबई पुलिस ने कोर्ट के सामने आरोपों को बताया निराधार | Mumbai Police rubbishes allegation of molestation on Prithvi Shaw | Patrika News
क्राइम

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप गलत, मुंबई पुलिस ने कोर्ट के सामने आरोपों को बताया निराधार

Prithvi Shaw Sapna Gill Case: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल द्वारा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप निराधार। पुलिस ने कोर्ट के सामने पेश की रिपोर्ट।

Jun 27, 2023 / 10:16 am

Shivam Shukla

Prithvi Shaw Sapna Gill Case

Prithvi Shaw Sapna Gill Case

Prithvi Shaw Sapna Gill Case: मुंबई पुलिस ने सोमवार को कोर्ट के सामने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप को निराधार बताया है। बता दें कि पृथ्वी शॉ पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने इस साल की शुरुआत में अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में शॉ और उनके दोस्त आशीष यादव के खिलाफ छेड़छाड़ और बेसबॉल बैट से हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।
नशे की हालत में थी सपना गिल
पुलिस ने कोर्ट के सामने बताया कि पब के सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चलता है कि गिल और उसका दोस्त शोबित ठाकुर नशे में थे और डांस कर रहे थे। सपना का दोस्त शोभित अपने मोबाइल से क्रिकेटर की रिकॉर्डिंग कर रहा था, इस दौरान पृथ्वी शॉ ने उन्हें ऐसा करने से रोका दिया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ऐसा नहीं लगता है कि क्रिकेटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की है।
यह भी पढ़ें

Crime News: यूपी पुलिस ने 1.25 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, सुबह 5 बजे हुआ एनकाउंटर

गिल के दोस्त ने क्रिकेटर को दी थी धमकी
पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में आगे कहा कि कर्मचारी के मुताबिक, जब उन्हें बाहर निकाला जा रहा था, तो उसने गिल को यह कहते हुए सुना कि ‘देख अब मैं उसकी क्या हालत करती हूं’ (अब, देखो मैं उसके साथ क्या करूंगा)। फिर वे चले गये। आधे घंटे बाद शॉ और उसके दोस्त भी चले गये। कर्मचारी ने कहा कि शॉ ने 15 फरवरी को गिल के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया था।

Hindi News / Crime / क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप गलत, मुंबई पुलिस ने कोर्ट के सामने आरोपों को बताया निराधार

ट्रेंडिंग वीडियो